अल्लू और प्रभास के बाद अब इस स्टार है भूषण कुमार की नजर
अल्लू और प्रभास के बाद अब इस स्टार है भूषण कुमार की नजर
Share:

RRR की बंपर सक्सेस के उपरांत साउथ सुपरस्टार जूनियर NTR इन दिनों अपनी अगली मूवी NTR 30 को लेकर व्यक्त चल रहे हैं। इस मूवी में RRR स्टार जूनियर NTR के साथ अदाकारा जाह्नवी कपूर दिखाई देने वाली है। इस दौरान चर्चा है कि जूनियर NTR पर बॉलीवुड के भी एक बड़े फिल्ममेकर की निगाह टिकी हुई है। खबरों की मानें तो प्रभास और अल्लू अर्जुन के साथ अपनी फिल्मों का ऐलान करने के उपरांत अब भूषण कुमार सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ भी हाथ मिलाने की तैयारी भी कर रहे है। 

बीते दिनों भूषण कुमार संभवत इसी इरादे के साथ जूनियर NTR की फिल्म NTR 30 (तात्कालिक नाम) के मुहूर्त पूजा में भी शामिल हुए थे। जहां भूषण कुमार की मौजूदगी ने फिल्मी हलकों में खलबली मचा डाली है। खबरों का कहना है कि भूषण कुमार जल्दी ही जूनियर NTR के साथ अगली फिल्म की घोषणा कर सकते है। बता दें कि, 'बीते वर्ष की शुरुआत में, भूषण कुमार ने एक प्रॉपर इंडियन मूवी बनाने के लिए हैदराबाद का दौरा किया था। उन्होंने पहले ही अल्लू अर्जुन और प्रभास के साथ अपनी मूवी की घोषणा कर दी है।

अभी अभी खबरें मिली है कि उनकी जूनियर NTR के साथ भी इसे लेकर चर्चा हुई है।'  अब तक जानकारी मिली है कि यदि  बात बनती है तो जरूर ये इंडस्ट्री में आग की तरह फ़ैल जाएगी।' जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि भूषण कुमार प्रभास के साथ निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा संग मूवी स्पिरिट बना रहे हैं। जबकि, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ ही फिल्ममेकर ने अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म की घोषणा की है। 

एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे रश्मिका और नितिन

इस अभिनेता ने अपने ही भाई संग की हाथापाई, वायरल हुई वीडियो

साउथ अभिनेता अजित कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -