आखिर क्यों हर दिन नए अपडेट लेकर आ रहा है Whatsapp , जानिए आज क्या है नया

WhatsApp का उपयोग आजकल लगभग सभी लोग करते है. अब WhatsApp चैटिंग के साथ-साथ हमारी डेली लाइफ का भी ज़रूरी भाग बन चुका है. WhatsApp अपने सभी उपभोक्ता को ध्यान में रखते हुए कई खास फीचर्स  को लॉन्च किया है, और अब WhatsApp नया फीचर लाया है. WhatsApp का नया फीचर लोगों के सबसे पसंदीदा फीचर Sticker से जुड़ा है, जिसकी जानकारी WABetaInfo के माध्यम से दी गई है. तो चलिए जानते है इसके बारें में... 

मिली जानकारी के अनुसार इस फीचर का नाम ‘Forward Sticker’ है, और इसे एंड्रॉयड WhatsApp बीटा 2.21.24.11 में लॉन्च किया जा चुका है, लेकिन कुछ उपभोक्ता को इससे नए वर्जन में भी मिल सकता है. WhatsApp ने अपने एंड्रॉयड 2.21.13.15 beta अपडेट में नया फॉरवर्ड स्टिकर पैक लॉन्च किया है, जिसे उपभोक्ता अपने कॉन्टैक्ट और ग्रुप पर भेज सकते हैं. कुछ अपडेट के इंस्टॉल के बाद WhatsApp एक शॉर्टकट ऐड कर रहा है, जिससे स्टिकर को जल्दी से फॉरवर्ड किया जा सके.

अगर अब ये सोच रहे हैं कि WhatsApp  इस फीचर को क्यों पेश कर रहा है तो जानकारी दे दें कि ये काफी आवश्यक हो जाता है, जब उपभोक्ता कोई स्टिकर बिना सेव या व्यू किए किसी दूसरे को फॉरवर्ड करना चाह रहे है. रिपोर्ट्स की माने तो ये फीचर WhatsApp के beta टेस्टर के लिए है, जिन्होंने एंड्रॉयड और वेब का लेटेस्ट WhatsApp इंस्टॉल किया है. जहां इस बात का पता चला है कि फिलहाल WhatsApp का ये नया फीचर iOS के लिए नहीं पेश किया गया है, और उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द iOS वर्जन के लिए भी पेश किया जाएगा.

तमिलनाडु अब बनेगा आईटी प्रमुख: स्टालिन

इस माह के अंत तक भारत में लॉन्च हो सकता है Motorola का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

जल्द ही बाजार में दस्तक देगा iPhone का नया मोबाइल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -