विजय सेतुपति इस कारण आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से हुए अलग, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
विजय सेतुपति इस कारण आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से हुए अलग, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के जबरदस्त एक्टर में से एक विजय सेतुपति इन दिनों चर्चाओं में छाए हुए हैं। वे अपनी नई मूवीज को लेकर तो कभी वेब सीरीज को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हाल ही में उनकी मूवी मास्टर रिलीज हुई थी, जिसको ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था। वही अब जानकारी कुछ ऐसी थीं कि विजय सेतुपति, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का भाग होते। किन्तु अब वे इस फिल्म से से बाहर हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय सेतुपति ने मूवी लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान से डील की थी जो हॉलीवुड मूवी फारेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। किन्तु अब विजय सेतुपति इस मूवी में दिखाई नहीं देंगे।

वही फिल्म लाल सिंह चड्ढा को 2020 के समर में शूट करना था, लेकिन महामारी को देखते हुए मूवी की शूटिंग में बहुत वक़्त लगा। अब सुनने में आ रहा है कि विजय सेतुपित फिल्म से बाहर हो गए हैं। वे इस मूवी में आमिर खान के मित्र की भूमिका निभाने वाले थे। जहां अंग्रेजी फिल्म में टॉम हैंक के मित्र का रोल मैकेल्टी विलियमसन ने अदा किया था। वैसे ही विजय सेतुपति निभाते। आपको बता दें फिल्म के निर्माताओं ने स्क्रिप्ट में थोड़ा परिवर्तन करके आमिर के मित्र की भूमिका को तमिल बना दिया था।   

रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान विजय सेतुपति से उनके बढ़ते वजन को लेकर उनसे खफा थे। उनका कहना था फिल्म में वे उनके मित्र की भूमिका को निभाने के लिए ठीक नहीं दिखाई दे रहे थे। किन्तु विजय सेतुपति के सूत्रों ने ये बताया कि विजय अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए, जिन्हें वो पहले साइन कर चुके थे। इसी वजह से विजय ने आमिर से निवेदन कर कहा कि वे फिल्म में उस रोल के लिए किसी और की खोज कर लें। आपको बता दें फिल्म लाल सिंह चड्ढा का डायरेक्शन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। 

धनुष ने जारी किया ‘कर्णन’ का फर्स्ट लुक, इस दिन होगी रिलीज

'राधेश्याम' का टीजर रिलीज करते हुए प्रभास ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कोंकणा सेन शर्मा ने अपनी मां और अभिनेत्री अपर्णा सेन के साथ इस फिल्म को लेकर मिलाया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -