आखिर क्यों इन गुफा नहीं जलाई जाती आग
आखिर क्यों इन गुफा नहीं जलाई जाती आग
Share:

हो सकता है आप भूत-प्रेत जैसी बातों पर यकीन ना करते हो लेकिन दुनिया में ऐसी कई जगहे है जहां असल में भूतिया घटनाएं होती है. इस जगहों के किस्से इतने डरावने है जिन्हे सुन ही आप की रूह कांप जाये. यहां होने वाली घटनाएं भूतों के अस्तित्व को और हवा देती है. आज हम आपको ऐसी ही एक गुफा के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जान आप हैरान रह जायेंगे. संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा की सीमा पर स्थित नियाग्रा फॉल की गुफा खुद को रहस्य के पर्दे में समेटे ऐसी ही एक जगह है.

यह गुफा नियाग्रा फॉल को टोरंटो और न्यूयार्क से जोड़ने वाली रेलवे लाइन के नीचे बनी हुई है. इस जगह के बारे में कहा जाता है कि यहां किसी भी तरह से आग जलाना सख्त मन है. कई लोगों का मानना है कि, जिस किसी ने भी इस जगह पर आग जलाने की गलती की उसे सजा के रूप में दर्दनाक मौत मिली. इस गुफा के बारे में एक किस्सा बेहद फेमस है. कहा जाता है कि, इस गुफा के पास मौजूद एक फार्म हाउस में एक बार भीषण आग लग गयी थी जिसमे एक औरत की जलकर मौत हो गयी थी.

इस घटना के दौरान महिला ने कई लोगों से मदद की गुहार लगाई लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. उस दिन के बाद से ही जिस किसी ने भी इस जगह पर आग जलाने की कोशिश की उसे मौत ही नसीब हुई.

सब्ज़ीवाले ने तोड़े इतने यातायात नियम कि पुलिस ने थमाया 2 मीटर लंबा चालान

Gujarat: आज 8 सीट पर 81 उम्मीदवार मैदान में, PM ने की यह अपील

गुजरात को मिली बड़ी सौगात, देश के पहले सी प्लेन में पीएम मोदी ने भरी उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -