आखिर क्यों पायल रोहतगी को करना पड़ा था काला जादू? पति ने खुद उठाया इस राज से पर्दा
आखिर क्यों पायल रोहतगी को करना पड़ा था काला जादू? पति ने खुद उठाया इस राज से पर्दा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादित शो 'लॉक अप' कई प्रकार से सुर्खियां बटोरता दिखाई दे रहा है। जबसे पायल ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपने करियर को बचाने के लिए एक वक़्त में वशीकरण प्रक्रिया का सहारा लिया, तभी से हर स्थान पर केवल इसी बात की चर्चा है कि पायल ने ऐसा क्यों किया? आखिर ऐसा क्या हुआ कि पायल को इसकी आवश्यकता आन पड़ी। यहां तक कि शो में स्वयं कंगना ने भी इसपर मजाक उड़ाया तथा कहा कि संग्राम भी सोच रहे होंगे कि मैं वास्तव में पायल से प्यार करता हूं या मुझे किसी तांत्रिक विद्या से इसने वश में किया हुआ है।  

वही पायल के इस कन्फेशन पर संग्राम सिंह का बयान आया है। उन्होंने कहा, "पायल को उनके किसी रिश्तेदारी में बड़े सदस्य ने एक ढोंगी पंडित से मिलवाया था जो झाड़-फूंक तथा पूजा करवाता था। उसने पायल को भरोसा दिलाया था कि आप यह पूजा करवा लो तो आपके सब काम ठीक हो जाएंगे। आप यह वाली पूजा करवा लो तो आप ये फिल्में भी करोगे। आप मुझे उन प्रोडक्शन हाउस के नाम दे दो, मैं ऐसा वशीकरण करूंगा कि आपको वहां से फ़ोन आने लगेंगे। 

आगे बताते हुए संग्राम सिंह ने कहा कि उसने मेरे बारे में भी बोला कि यह लड़का आपके लिए ठीक नही है, मगर मैं जब उस पंडित से गलती से मिला तब मैंने उसे बोला कि तुम्हें अपना भविष्य नहीं पता तुम दूसरों के बारे में क्या आगे बताओगे? मैंने उसे बेहद डांट लगाई तथा सब बंद करवाया। अंत में संग्राम ने कहा कि पायल इन सभी बातों पर भरोसा नहीं करती, किन्तु परिवार के बड़े सदस्य के कारण उसने ऐसा किया। मैंने उसे बोला कि मैं भावनाओं की कद्र करता हूं। भरोसे पर यकीन करता हूं, लेकिन अंधविश्वास पर नहीं और जो गुजर गया वह भला वापस कैसे आएगा, जिनकी भुजाएं कमजोर हो जाती हैं, वह लोग काला जादू पर विश्वास करते हैं तथा अंगूठी पहनते हैं। यदि मेहनत करोगे तो आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। पायल को बात समझ में आई तथा यह सब बंद हुआ। लेकिन मैं यही बोलूंगा कि वह नादान हैं तथा किसी के बहकावे में आ गई थीं। किन्तु वह अपने काम पर भरोसा करती हैं तथा मेहनत भी करती हैं।

सबके सामने फटी मुनव्वर फारूकी की पैंट, वीडियो देख चौंके फैंस

इस मशहूर एक्टर ने खुलेआम किया अर्चना पूरन सिंह से अपने प्यार का इजहार, देखकर नहीं होगा यकीन

जान्हवी कपूर के लुक को कॉपी कर ट्रोल हुई निक्की, बोले यूजर्स- 'अब तो सुधर जा निक्की.....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -