आखिर क्यों पवन की वाइफ ज्योति ने कहा- 'तू किसी और का है...'
आखिर क्यों पवन की वाइफ ज्योति ने कहा- 'तू किसी और का है...'
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण से चर्चाओं में बने हुए है। हाल ही में उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने उनपर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे जिसके बाद उन्हें कोर्ट जाना पड़ा था। भोजपुरी के पावर स्टार कुछ दिनों से अपनी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह के साथ तलाक को लेकर सुर्खियों में आ चुके है। इस वजह से उनके करियर पर भी प्रभाव पड़ रहा है। इस दौरान उनकी पत्नी ज्योती सिंह का एक इमोशनल पोस्ट में सामने आया है, इसमें उन्होंने ऐसी बात कह दी है कि सभी लोग भावुक हो चुके है। ज्योति का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

ज्योति सिंह का छलका दर्द: ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक पोस्ट भी साझा की है, इसमें मिरर सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिख दिया है, 'तेरी फिक्र करूंगी पर जिक्र नहीं करूंगी, तुझे याद करूंगी पर जुबां पर तेरा नाम ना लाऊंगी। 

 

तू बेवफा है ये सब जानते हैं पर तुझे खुद बेवफा कह तुझे बदनाम ना करूंगी, तू है किसी और का ये दिल जानता है पर दिल को तसल्ली देकर तेरे हर ख्याल से खुद को आजाद कर दूंगी।' ज्योती सिंह के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट करते हुए उनका हौसला और भी ज्यादा बढ़ गया है। लेकिन गौर करने वाली ये बात है कि इस पोस्ट के मुताबिक पवन सिंह किसी और को डेट भी कर चुके है। लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -