आखिर क्यों संजीव कपूर को नूतन ने जड़ा था थप्पड़, जानिए...?
आखिर क्यों संजीव कपूर को नूतन ने जड़ा था थप्पड़, जानिए...?
Share:

आज बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री 'नूतन' का जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि नूतन जब फिल्मों में काम करती थी तब उनकी बॉलीवुड एक्टर संजीव कुमार से काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. संजीव और नूतन के बीच बहुत ही अच्छी दोस्ती थी दोनों एक-दूजे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताया करते थे. एक बार कुछ ऐसा भी हुआ कि नूतन ने संजीव कुमार को एक थप्पड़ जड़ दिया. जी हाँ, नूतन की शादी होने के बाद वह फिल्मों में काम करती रही. नूतन के पति लेफ्टिनेंट रजनीश बहल पहले काफी गुस्सैल मिजाज के रहा कर्त थे और उन्हें यह जरा भी पसंद नहीं था कि नूतन फिल्मों में काम करे लेकिन नूतन की लाखो रिक्वेस्ट के बाद वह मान गए और उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए हाँ कर दी.

नूतन के फिल्मों में काम करने के लिए रजनीश ने कुछ शर्ते रखी. नूतन जब शदी के बाद फिल्मों में काम करने लगी तो उनके पति को उनके और संजीव कुमार के अफेयर के बारे में खबर लगी जो मात्र अफवाह थी इससे रजनीश काफी गुस्सा हुए और हर दिन नूतन से झगड़ने लगे. नूतन के घर में झगड़ें होने से उनके फ़िल्मी करियर पर असर पड़ा और हर दिन वह टेंशन में रहने लगी. कुछ समय बाद नूतन सेट पर पहुंची जब संजीव सेट पर मीडिया से घिरे थे.

संजीव उस समय मीडिया से यह कह रहे थे कि उनका और नूतन का अफेयर हैं जिसे सुनकर नूतन काफी हैरान रह गई. संजीव यह सब पब्लिकसिटी के लिए कर रहे थे. बाद में नूतन संजीव के पास गुस्से में गई और एक जोरदार थप्पड़ मार दिया जिससे सभी मीडिया वाले उन्हें देखने ही रह गए. उस थप्पड़ ने संजीव को पूरा हिलाकर रख दिया और सभी हैरान रह गए.

द केरल स्टोरी फिर फूटा कमल हासन का गुस्सा, कह डाली हैरान कर देने वाली बात

सुई धागा के बाद एक बार फिर दिखाई देगी वरुण और अनुष्का की जोड़ी

सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर रोमाटिंक हुए जहीर इकबाल, फोटोज शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -