आखिर क्यों Mike Tyson ने फ्लाइट में की सहयात्री की पिटाई, वीडियो से खुलेगा राज
आखिर क्यों Mike Tyson ने फ्लाइट में की सहयात्री की पिटाई, वीडियो से खुलेगा राज
Share:

पूर्व हैवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) अपने एक वीडियो को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. उन्होंने सैन फ़्रांसिस्को से उड़ान भरने जा रहे विमान में सवार एक यात्री को कई मुक्के जड़ दिए, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. दरअसल, वो शख्स बार-बार टायसन से बात करने का प्रयास कर रहा था, जिससे टायसन परेशान हो गए और उन्होंने उस यात्री को मुक्के मारना शुरू कर दिया है. सेल फोन के फुटेज में टायसन को अपनी सीट के पीछे झुकते हुए और उस शख्स को मुक्के मारते हुए बताया गया है. बुधवार को हुई इस घटना के वीडियो में ये भी देख पाएंगे कि टायसन ने जिस शख्स को मुक्के मारे थे उसे चोट के निशान भी आ चुके है और खून भी बहने लगा है. मीडिया ने इस बारें में कहा है कि "आयरन माइक" शुरू में यात्री के साथ सही थे लेकिन जब उसने बार-बार टायसन से बात करने की कोशिश की तो वो चिढ़ गए और उसे मुक्के मारने शुरु कर दिए.''

वीडियो में दिखाया गया है कि 55 वर्ष के माइक टायसन आगे की सीट पर बैठे हुए थे. उनके पीछे बैठा शख्स पहले तो उनसे बात कर रहा था. जिसके उपरांत वो बार-बार उनके बारे में बात करते हुए नज़र आता है. वीडियो देखकर पता लग रहा है कि वीडियो उस शख्स का मित्र बना रहा था क्योंकि वो बार-बार टायसन की तरफ देखकर कैमरे की ओर कुछ बोल रहा था. कुछ देर के उपरांत टायसन ने उसे शांत होने के लिए बोला, लेकिन फिर भी वो नहीं चुप हुआ, तो टायसन को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे मुक्के मारना शुरु किया.

फिलहाल, अमेरिकी पुलिस, जेटब्ल्यू एयरलाइन और टायसन के प्रतिनिधियों की ओर से इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया अब तक नहीं आई है. माइक टायसन की गिनती मशहूर बॉक्सर्स में की जाती है. अब तक के सर्वश्रेष्ठ दिग्गजों में से एक माने जाने वाले टायसन को उनके अनियमित व्यवहार के लिए भी पहचाने जाते है- 1997 की लड़ाई में इवांडर होलीफील्ड के कान का एक टुकड़ा काट चुके थे. उन पर रेप और ड्रग्स लेने के आरोप भी साबित हुए हैं, जिसकी वजह से वे जेल भी जा चुके हैं.

इस घटना का वीडियो FIGHT SCOT ने ट्वीटर पर शेयर किया है...

 

'ट्रांसवुमन हूँ साबित करने के लिए उतारने पड़ते हैं कपड़े', छलका सायशा का दर्द

एक साड़ी को लेकर अनुपम और उनकी माँ के बीच हुई क्यूट नोक-झोंक

रेस्टोरेंट के बाहर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक गईं दीया मिर्जा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -