आखिर क्यों कश्मीर फाइल्स नहीं देखने गए KRK, बताई चौका देने वाली वजह
आखिर क्यों कश्मीर फाइल्स नहीं देखने गए KRK, बताई चौका देने वाली वजह
Share:

मोस्ट कंट्रोवर्सियल क्रिटिक KRK यानी केआरके का हर रिव्यू चर्चा में बने हुए है. उनके रिव्यू पर भरोसा करना या ना करना आपकी मर्जी ही होगी. लेकिन KRK के रिव्यू को नजरअंदाज आप नहीं कर सकते है. सभी बड़ी बड़ी फिल्मों का रिव्यू करने वाले केआरके ने झुंड और हालिया रिलीज 'द कश्मीर फाइल्स' का रिव्यू नहीं किया है.

KRK ने नहीं देखी झुंड-द कश्मीर फाइल्स: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिटिक्स ने इन दोनों मूवीज की जमकर तारीफ भी की है. फैंस KRK की भी राय जानना चाह रहे थे. मगर आपको ये जानकर ताज्जुब होगा कि केआरके ने राधे श्याम का रिव्यू किया मगर 'द कश्मीर फाइल्स' पर क्यों नहीं. इसी तरह अमिताभ बच्चन की झुंड को उन्होंने नहीं देखा. अब अपने ट्वीट में केआरके ने इन दोनों मूवीज को ना देखने के कारण का खुलासा किया है. 

द कश्मीर फाइल्स न देखने की बताई वजह: विवेक अग्निहोत्री की मूवी  'द कश्मीर फाइल्स' ना देखने का कारण बताते हुए केआरके ने लिखा- 'कई लोग मुझे कह रहे कि मैं द कश्मीर फाइल्स का रिव्यू करूं. मैं आप सभी को बता दूं कि ये फिल्म यूएई में रिलीज नहीं हुई है. इसलिए मैंने ये मूवी नहीं देखी है. मतलब मैं इसका रिव्यू नहीं कर सकता हूं.' केआरके के इस ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा- तुम 'द कश्मीर फाइल्स' का रिव्यू इसलिए नहीं कर रहे, क्योंकि तुम करना नहीं चाहते. वरना क्यों तुमने इस मूवी के ट्रेलर का बाकी मूवीज की तरह रिव्यू नहीं किया?

 

KRK ने अपनी यूजर को जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा- हाहाहा. मैडम मैंने झुंड, तड़प और बाकी कई फिल्मों का रिव्यू नहीं दिया है. मैं सभी मूवीज के रिव्यू नहीं करता. मैं वर्ष में 25-30 फिल्मों के रिव्यू करता हूं. जबकि हर साल 150 से अधिक फिल्में रिलीज होती हैं. अब KRK की इन मूवीज को ना देखने की चाहे जो भी वजह रही हो.  लेकिन ये दोनों ही मूवी बेहतरीन हैं. अमिताभ की झुंड और द कश्मीर फाइल्स की लोग तारीफ करने में नहीं तक रहे है. झुंड में अमिताभ ने जो उम्दा एक्टिंग की है, वो मस्ट वॉच है. वहीं 'द कश्मीर फाइल्स' देख लोगों की आंखें नम हो रही हैं. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं.

 

रिलीज हुआ फिल्म रनवे 34 का मोशन पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन से पार हुई उर्वशी के फॉलोवर्स की संख्या, मिला बेहतरीन गिफ्ट

नम्रता के सिर चढ़ा गोवा के बीच का पागलपन, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -