आखिर क्यों हेमा ने नहीं पहनी थी फिल्म के सेट पर सफ़ेद साड़ी, वजह ने किया हर किसी को भावुक
आखिर क्यों हेमा ने नहीं पहनी थी फिल्म के सेट पर सफ़ेद साड़ी, वजह ने किया हर किसी को भावुक
Share:

हेमा मालिनी (Hema Malini) और मनोज कुमार (Manoj Kumar) की मूवी ‘क्रांति’ के किस्से हमेशा ही सुनने के लिए मिलते रहते है। इस मूवी में हेमा मालिनी ने एक ऐसी गलती कर दी थी जिसके उपरांत मूवी अभिनेता मनोज कुमार ने उनकी जमकर क्लास भी लगा दी है। हद तो तब हुई जब एक्टर ने उन्हें पूरे दिन सेट पर बैठाए रखा और कोई सीन शूट नहीं किया। लेकिन आखिर हुआ क्या था।

हेमा मालिनी अपने अभिनय करियर की शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है। कभी वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। आज हम हेमा की मूवी के सेट पर हुए किस्से के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे है। हेमा मालिनी ने अभिनेता धर्मेंद्र संग साल 1980 में विवाह किया था। उस बीच हेमा फिल्म क्रांति के लिए शूट कर रही थीं। जिस कारण से उन्हें शादी के अगले दिन ही सेट पर जाना पड़ा था। लेकिन शादी के अगले दिन ही उनसे एक ऐसी गलती हुई जिसके बाद मनोज कुमार ने उन्हें जमकर फटकार भी लगा दी है।

हेमा मालिनी की मनोज कुमार ने लगाई थी क्लास: बात उस समय की है जब हेमा एक साथ दो मूवी ‘क्रांति’ और ‘रजिया सुल्तान’ की शूटिंग में बिजी है। शादी के अगले ही दिन हेमा ‘क्रांति’ की शूटिंग के सेट पर आई थी। अभिनेत्री ने मनोज कुमार से शूटिंग से जल्दी काम समाप्त कर घर जाने की बात कही। क्योंकि उन्हें अपनी दूसरी मूवी की शूटिंग भी करनी थी। मनोज को लग रहा था कि वह रजिया सुल्तान को अधिक तवज्जो दे रही थी। लेकिन हेमा बिना बताए दूसरी फिल्म में काम करना मनोज कुमार को रास नहीं आया और वह उनसे नाराज हो गए।

शादी के अगले ही दिन पहननी थी सफेद साड़ी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी से अगले ही दिन हेमा को विधवा बनने का रोल प्ले करना था। कहा जाता है कि, शादी के अगले ही दिन हेमा मालिनी सफेद साड़ी पहन विधवा वाला भाग शूट नहीं करना चाह रही थी। इसलिए उन्होंने ऐसे में जानबूझकर उस दिन शूटिंग नहीं की थी। लेकिन मनोज कुमार भी उनसे बहुत ही ज्यादा नाराज हो गए थे, क्योंकि उनको बिना बताए वह दूसरी फिल्म साइन कर चुकी थी। इसके बाद मनोज कुमार हेमा को पूरा 1 दिन साइट पर बिठाए रखा और पूरा दिन एक भी सीन की शूट नहीं हुआ था।

वायरल हुई कियारा की तस्वीर...! एक्ट्रेस के हाथ में लगी सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी

क्या तमिल मूवी में डेब्यू करने जा रही है जान्हवी कपूर

आखिर किस वजह से सपना के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -