आखिर क्यों अपनी नौकरानी के पैर छूती है रश्मिका, वजह कर देगी हैरान
आखिर क्यों अपनी नौकरानी के पैर छूती है रश्मिका, वजह कर देगी हैरान
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री की टॉप  अभिनेत्रियों में से एक रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपने अभिनय के साथ-साथ क्यूटनेस के लिए भी जानी जाती है। नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना मूवी 'गुड बाय' के जरिए बॉलीवुड में कदम रख दी है और अब जल्द ही वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल (Animal)' में नजर आने वाली है। इस मूवी का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अब रश्मिका मंदाना को लेकर एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल 'पुष्पा' एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच खुलासा किया कि वह हर रोज अपने घर में काम करने वाले (हाउस हेल्प) के पैर छूती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक इंटरव्यू के बीच रश्मिका मंदाना ने बोला है कि "मैं लोगों में भेदभाव करने में भरोसा नहीं रखती हैं। मेरे लिए हर छोटी चीज भी मायने रखती है। मैं सुबह उठती हूं और उसके उपरांत अपने पैट के साथ थोड़ा वक़्त बिताती हूं और अपने दोस्तों से मिल लेती है।  जिससे मुझे बहुत खुशी मिलती है।" रश्मिका मंदाना का कहना है कि शब्द बेहद ही शक्तिशाली होते हैं और वह किसी भी व्यक्ति को बना या फिर बिगाड़ सकते हैं।

नौकरानी के पैर छूती हैं रश्मिका मंदाना: साक्षत्कार में रश्मिका मंदाना ने बोला है कि वह हर छोटी से छोटी बात भी अपनी डायरी में लिख लेती हैं। उन्होंने बोला है, "घर वापस आकर सबके पैर आदर भाव के कसाथ छूने मेरी आदत है। मैं अपने हाउस हेल्प के भी पैर छूती हूं क्योंकि मैं किसी में भी फर्क नहीं करना चाह रही हूँ। मैं एक व्यक्ति के रूप में हर किसी का सम्मान करती हूं।

इस अभिनेता ने अपने ही भाई संग की हाथापाई, वायरल हुई वीडियो

साउथ अभिनेता अजित कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता ने कहा दुनिया को अलविदा

इस फिल्म ने बदल दी थी मेका की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -