आखिर क्यों पीरियड्स आने पर Jaya Bachchan को होने लग जाती है शर्मिंदगी
आखिर क्यों पीरियड्स आने पर Jaya Bachchan को होने लग जाती है शर्मिंदगी
Share:

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पोडकास्ट What the Hell Navya को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। नव्या अपने पोडकास्ट में नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन संग उनकी जिंदगी से जुड़े कई इंटरेस्टिंग मुद्दो पर प्रश्न करती हैं। अब नव्या के नए पोडकास्ट का टॉपिक पीरियड्स रहा।  नव्या ने अपनी नानी और मां से उनके फर्स्ट पीरियड्स एक्सपीरियंस के बारे में वार्ता भी की। 

पीरियड्स पर क्या बोलीं श्वेता और जया बच्चन?: बेटी नव्या के पोडकास्ट में श्वेता बच्चन ने अपने पीरियड्स एक्सपीरियंस को लेकर वार्ता भी की है। श्वेता बच्चन ने बोला है- उस वक़्त  आपका मन करता है कि आप बेड पर लेटे रहें, चॉकलेट्स, कार्ब्स खाएं और अकेले रहें।  लेकिन जया बच्चन के पीरिड्स का एक्सपीरियंस थोड़ा अलग ही बताया जा रहा है। जया बच्चन ने अपने पीरियड्स पर बात करते हुए बोला है कि- मूवी की शूटिंग के दौरान मुझे पीरियड आया था। शूटिंग पर जाना होता था और उस वक़्त कोई वैनिटी वैन नहीं होती थी। इसलिए आपको बसेस या झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करना होता था। ये बहुत अजीब सिचुएशन होती थी। बहुत शर्मिंदगी महसूस होने लगी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ivmpodcasts

प्लास्टिक बैग में रखने होते थे सैनिटी टॉपल: जया बच्चन ने आगे कहा है- उस वक़्त सैनिटरी पैड को डस्टबिन में नहीं डाल सकते थे। हमें अपने साथ प्लास्टिक बैग रखना पड़ता था और उसमें यूज किए हुए सैनिटरी टॉवल रखते थे, ताकि घर जाते वक़्त हम उसे फेंक सकें। जया ने ये भी कहा है कि उस समय सैनिटरी पैड नहीं होते थे, बल्कि सैनिटरी टॉवल यूज भी किए जा रहे है। एक्ट्रेस बोलीं- जरा सोचिए जब आपके पास शूटिंग के वक़्त 4-5 सैनिटरी टॉवल हो तो आप बैठेने की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। नव्या, श्वेता बच्चन और जया बच्चन ने पीरियड्स को लेकर लोगों की सोच के बारे में भी बात बोली है। नव्या ने बोला है कि लोग पीरियड्स कहने पर बचते थे। वे पीरियड्स को पी, चम्स कहते हैं। हालांकि, अब लोग पीरियड्स कहने लगे हैं।  नव्या के पोडकास्ट में जया बच्चन और श्वेता बच्चन कई मुद्दो को लेकर खुलकर बात कर चुकी हैं। वे आज के यूथ को भी इंस्पायर भी कर रही है। नव्या नवेली नंदा का पोडकास्ट फैंस के मध्य काफी पॉपुलर है। अब बच्चन परिवार की महिलाओं ने पीरियड्स जैसे सीरियस मुद्दे पर बात की है, जिसके वीडियोड सोशल मीडिया पर चाह चुके है। 

बड़ी खबर! पठान के टीज़र को मिला मजेदार ट्विस्ट, जानिए...

नोरा फतेही से मिलते ही रोने लगी फैन, और फिर...

नहीं रहे ‘मिस्टर नटरवरलाल’ के निर्देशक, इस बीमारी के चलते हुए हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -