आखिर क्यों अनुष्का ने प्रभास के साथ किया था ब्रेकअप, सामने आई चौकाने वाली वजह
आखिर क्यों अनुष्का ने प्रभास के साथ किया था ब्रेकअप, सामने आई चौकाने वाली वजह
Share:

इंडियन सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के मध्य अफेयर की चर्चा गुजरे समय में खूब रहीं। दोनों ही सितारों के मध्य बाहुबली के दौरान ही लिंकअप की खबरें भी छाने लग गई है। हालांकि हमेशा ही इन सितारों ने इन रिपोर्ट्स का खंडन किया था और दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते रहे। अब सामने आईं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार प्रभास और अदाकारा अनुष्का शेट्टी के मध्य ब्रेकअप काफी बुरा हुआ था। इसके उपरांत से ही दोनों सितारों ने एक दूसरे से दूरियां बना ली थीं। शायद यही वजह है कि प्रभास और अनुष्का शेट्टी के मध्य रही करीबी दोस्ती भी अब गायब सी दिखती है।

सीनियर हीरो की वजह से टूटा था अनुष्का शेट्टी-प्रभास का रिश्ता: खबरों का कहना है कि सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी सीरियस रिश्ते में थे। बाद में अदाकारा का एक सीनियर हीरो के साथ रिश्ते की वजह से दोनों के बीच बहुत काफी मतभेद हुआ। इसके उपरांत ये दोनों सितारे अलग हो गए। बता दें कि अनुष्का शेट्टी की एक सीनियर हीरो से बॉन्डिंग के कारण से ही प्रभास ने अदाकारा से दूरियां बना ली थीं। जिसके उपरांत दोनों का बुरा ब्रेकअप हुआ था।

इस फिल्म में दिखेंगी अनुष्का शेट्टी: अदाकारा अनुष्का शेट्टी भी अब जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा लौटने की तैयारी में लगे हुए है । अदाकारा तेलुुगु स्टार नवीन पॉलिशेट्टी के साथ फिल्म मिस शेट्टी मिस्टर पॉलिशेट्टी में नजर आएंगी। इसका फर्स्ट लुक मेकर्स ने हाल ही में रिलीज कर दी गई है।

पुष्पा 2 के बाद इस शख्स की फिल्म में अल्लू अर्जुन करेंगे काम

ऑस्कर 2023 के मंच पर दिखेगा इस साउथ मूवी के गाने का जलवा

CITADEL की शूटिंग के दौरान घायल हुई सामंथा, सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -