आखिर क्यों अल्लू अर्जुन को करवानी होगी हवन और पूजा
आखिर क्यों अल्लू अर्जुन को करवानी होगी हवन और पूजा
Share:

साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) हर स्थान पर छाए हुए हैं. पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) को विश्वभर में पसंद किया जा रहा है पुष्पा में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में नज़र आई थी. पुष्पा  के उपरांत से अल्लू अर्जुन हर स्थान छाए हुए हैं. कोई उनके डायलॉग्स कॉपी कर रहा है तो कोई उनकी तरह चलने का प्रयास भी कर रहा है. अल्लू के पैन इंडिया स्टार बनने के बाद उनके कई शुभ-चिंतकों ने एस्ट्रोलॉजर (Astrologer) को उनके भविष्य के बारे में जानने के लिए संपर्क भी कर चुके है.  वह अल्लू के आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए उसने पूछ रहे हैं.

ख़बरों की माने तो एस्ट्रोलॉजर ने ये भविष्यवाणी की है कि अल्लू अर्जुन इस वक़्त अपनी जिंदगी के टॉप फेज में एंटर कर चुके हैं. खासकर करियर के हिसाब से वह टॉप पर आ चुके है. इसे ऐसा ही बनाए रखने के लिए उन्हें स्पेशल पूजा और हवन करना चाहिए. ऐसा करने से उनके बतौर अभिनेता सफलता पाने में आने वाली रुकावटें दूर होने वाली है.

रिपोर्ट्स का कहना है कि अल्लू अर्जुन ये पूजा अपने परिवार के साथ अपने फार्महाउस पर करने वाले हैं. जिसके उपरांत ही वह पुष्पा 2 की तैयारियां भी शुरू कर चुके है. हम बता दें कि पुष्पा द राइज के बारें में बात की जाए तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ने में कामयाब हो चुकी है. विदेशों में भी ये फिल्म अच्छी कमाई भी कर रहे है. महामारी के वक़्त में अल्लू अर्जुन की पुष्पा सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी बन चुकी है. उनकी मूवी के हिंदी वर्जन ने भी अच्छी कमाई की है. पुष्पा के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.

 

अरुणाचल अभिनेत्री इस बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने जा रही है

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने मैरिड लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा

बेटी अनन्या पांडे की शादी को लेकर चंकी पांडे ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -