आखिर कौन है ये 'पीले लहंगे' वाली लड़की? जो ट्विटर पर हो रही है वायरल
आखिर कौन है ये 'पीले लहंगे' वाली लड़की? जो ट्विटर पर हो रही है वायरल
Share:

ट्विटर पर पीले लहंगे वाली एक लड़की की फोटो रफ़्तार वायरल हो रही है। इनका नाम नैना अग्रवाल है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी बैक पिक पोस्ट कर सहायता मांगी थी। उसने बोला था कि कोई आदमी तस्वीर से फोटोग्राफर एवं लोगों को हटा दे। बस फिर क्या था। लोगों ने फोटो अपने अंदाज में एडिट करना आरम्भ कर दिया। अब वायरल होने के पश्चात् इस लड़की ने स्वयं से जुड़ी खबर दी है। साथ ही अपनी फुल तस्वीर भी साझा की है। 

वह फिलहाल राजस्थान के जयपुर में रह रही हैं। उनका कहना है कि वह मार्केटिंग का काम करती हैं। तथा सोशल मीडिया को सिर्फ मनोरंजन के लिए उपयोग करती हैं। उन्होंने बताया कि अपनी जो फोटो उन्होंने शेयर की है, वह 21 फरवरी को ली गई थी। उनकी इस तस्वीर को 15 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। ये फोटो एक कार्यक्रम में ली गई थी। नैना ने अपनी बैक पिक साझा कर कैप्शन में लिखा था, 'क्या कोई फोटोग्राफर एवं इन सभी लोगों को हटा सकता है जिससे फोकस मुझ पर रहे?'

तत्पश्चात, लोगों ने खूब अपनी कलाकारी दिखाई। कमेंट सेक्शन में धड़ल्ले से कमेंट भी किए गए। साथ ही लोगों ने फोटो को अलग-अलग बैकग्राउंड लगाकर कमाल का एडिट किया। जिससे तस्वीर और अधिक खूबसूरत लग रही है। इस ट्वीट को 7 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। जबकि बड़े आँकड़े में लोगों ने कमेंट भी किया है। नैना ने लोगों की कलाकारी पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा, 'लोगों का दिल बहुत बड़ा है।।। एक से सहायता मांगो तो 1000 आ जाते हैं मदद करने।' किसी ने टाइटैनिक के जहाज पर तो किसी ने चांद पर फोटो को फिट किया है। एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा, 'मैं सरकार से निवेदन करता हूं कि, जो एडिटर हैं, उनकी सैलरी का बंदोबस्त किया जाए। मैम आप निश्चिंत हैं कि लोग आपको ही देख रहे हैं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

गधे को चांदी की प्लेट में खिलाए काजू, जानिए पूरा मामला

चिताओं के बीच 'मुन्नी बदनाम हुई' पर नाचे लोग, हैरान कर देने वाला है मामला

'ट्रेन के टॉयलेट में पानी नहीं, सीट पर रोक कर बैठा हूं', ट्विटर पर छाया ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -