कॉमेडी से भी ज्यादा किसे पसंद करते है कपिल शर्मा? कॉमेडियन ने खुद किया खुलासा

बीते कुछ दिनों से मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा कई वजहों के चलते चर्चाओं में बने हुए हैं। विशेष रूप से अपने आने वाले स्टैंडअप कॉमेडी शो 'आय एम नॉट डन येट' के चलते। 28 जनवरी को कपिल शर्मा का यह स्टैंडअप कॉमेडी शो नेटफ्लिक्स पर लॉन्च होने वाला है। प्रशंसक इस शो के छोटे-छोटे क्लिप्स देख बहुत उत्साहित हो रहे हैं। कॉमेडियन इस शो के माध्यम से अपना ओटीटी डेब्यू भी करने जा रहे हैं।

वही हाल ही में कपिल शर्मा ने कहा कि आखिर जिंदगी में उन्हें कॉमेडी से अधिक क्या पसंद है। पूरा किस्सा साझा करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि आजतक जिंदगी में जो कुछ भी मिला, उससे कहीं अधिक मैं अपनी वाईफ गिन्नी चतरथ से प्यार करता हूं। कपिल बोलते हैं कि गिन्नी जालंधर के गर्ल्स कॉलेज में थी। वह मेरे से लगभग तीन या चार वर्ष छोटी थी। मैं अपना पीजी डिप्लोमा कमर्शियल आर्ट्स में कर रहा था तथा मुझे पॉकेट मनी की बहुत आवश्यकता थी। मैं हमेशा से ही थिएटर्स में हिस्सा लेता था तथा दूसरे कॉलेज जाता था। गिन्नी मेरी स्टूडेंट थी तथा बहुत टेलेंटेड भी थी। गिन्नी स्किट्स में बहुत अच्छी थी, इसलिए मैंने उसे अपना असिस्टेंट बना लिया था। वह एक अच्छी फैमिली से भी ताल्लुक रखती थी। मुझे आज भी याद है कि वह नई-नई गाड़ियों से आए दिन कॉलेज आती थी तथा मैं अपने स्कूटर पर। 

आगे बताते हुए कपिल ने कहा कि गिन्नी को मेरे से पहले प्यार हुआ, मगर मुझे हमेशा अपने क्लास डिफ्रेंस के कारण डाउट्स थे कि कुछ भी हो सकता है। मेरे एक फ्रेंड ने मुझे बताया कि गिन्नी मुझे काफी पसंद करती है, मगर मैंने उसे गंभीर नहीं लिया। मुझे नहीं लगा था कि हम दोनों के बीच कुछ भी होना संभव है। मगर ईश्वर बहुत अच्छा रहा और मैं भाग्यशाली रहा कि मेरी गिन्नी से शादी हुई। मुझे हमेशा से गिन्नी ने बहुत सपोर्ट किया है। मुझे आज भी याद है कि जब मैं अपने बहुत ही खराब फेज में था तो मैंने जिंदगी में सही दिशा अपनाई थी। गिन्नी संग शादी रचाई थी जो कि मेरा पहला सही फैसला था। आज, मैं स्वयं को भाग्यशाली मानता हूं कि मेरे दो बच्चे हैं। वही कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स स्पेशल की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। यह कॉमेडी स्पेशल 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

शादी के बंधन में बंधा ये टीवी अभिनेता, सामने आईं सभी तस्वीरें

'.. तो देश में शिवसेना का प्रधानमंत्री होता..', संजय राउत ने भाजपा को याद दिलाई 'बाबरी'

कुंडली भाग्य की अदाकारा ने रचाई शादी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -