आखिर कौन है धनुष के असली माता- पिता, पहले भी हो चुका है इस बात पर बवाल

सुपरस्टार धनुष ने अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिल  में अपना एक अलग ही स्थान बना लिया है. अभिनेता सिर्फ साउथ में ही नहीं बॉलीवुड में भी बहुत अधिक पॉपुलर हैं. हर कोई उनके अभिनय का दीवाना है. आज भी लोग ‘रांझणा’ के कुंदन को नहीं भूल पाए है. हाल ही में धनुष सारा अली खान के साथ ‘अतरंगी रे’  में दिखाई दिए थे. धनुष शांत स्वभाव के हैं और कम बोलना पसंद करते हैं. अगर आप शोबिज और ग्लैमर की दुनिया से ताल्लुक रखते है तो आपका नाम चाहे अनचाहे कॉन्ट्रोवर्सी में आ ही जाता है. 2017 में तमिल दंपित ने धनुष को अपना बेटा बताते हुए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर 65 हजार रुपये के मासिक गुजारा भत्ता देने के लिए अपील की थी. दंपति आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने दावा किया था कि धनुष उनकी तीसरी संतान है जो घर से भाग गया था.

कातिरेसन ने दायर याचिका में बोला है कि एक्टर ने अपने शरीर से निशान हटा दिए हैं और कोर्ट में दायर जन्म प्रमाण पत्र असली नहीं है क्योंकि उसमें धनुष का नाम और पंजीकरण का कोई भी जिक्र नहीं पाया गया है. उन्होंने बोला है कि वो धनुष के बायोलॉजिकल माता- पिता हैं और धनुष का असली नाम कलईचेवलन है जो एक्टर बनने के लिए चेन्नई से भाग गया था.

कौन हैं धनुष के असली मां – बाप: हालांकि इस केस में धनुष शुरू से ही बोलते हुए आए है कि उनका दंपति से कोई लेना देना नहीं है. धनुष का नाम वेंकटेश प्रभु है. उनके पिता का नाम कस्तूरी राजा है जो पेशे से प्रोड्यूसर हैं और उनकी मां का नाम विजय लक्ष्मी हैं.

OMG! 18 वर्ष साथ रहने के बाद एक दूसरे से अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

दक्षिण अभिनेत्री डिंपल हयाती हुई कोविड पॉजिटिव

आखिरकार मिल ही गया बिग बॉस के इस सीजन का विनर, जानिए....?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -