आखिर कब कर रही है सुष्मिता सेन शादी, जानिए इस प्रश्न का क्या दिया एक्ट्रेस ने जवाब
आखिर कब कर रही है सुष्मिता सेन शादी, जानिए इस प्रश्न का क्या दिया एक्ट्रेस ने जवाब
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है। उनको लेकर कोई ना कोई खबरें सामने आती ही रहती है। जी हां आपको बता दें कि सुष्मिता सेन पिछले बहुत से फिल्मों से दूर थी हालांकि अब कुछ वक़्त पहले ही सुष्मिता सेन ने एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है। कुछ वक़्त पहले ही सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या रिलीज की गई थी। जिसमे उनकी  एक्टिंग को देखकर सभी लोग दंग रह गए थे। अब सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा की जा रही है। उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कोई ना कोई खबरें अक्सर आती रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन इन दिनों बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में है।

सुष्मिता सेन बहुत वक़्त से रोहमन शॉल को डेट कर रही है ऐसे में अब हर किसी के मन में एक ही प्रश्न उठ रहा है कि वो रोहमन शॉल के साथ शादी कब कर रही है। हालांकि बीच बीच में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही थी। अब हाल ही में सुष्मिता सेन से उनके चाहने वालों ने प्रश्न किया कि वो कब शादी कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है वो हर दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती है।

हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक लाइव सेशन किया है। इस दौरान सुष्मिता सेन के साथ बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी थे। ये लाइव सेशन तब हाईलाइट हुआ जब सुष्मिता सेन के एक फैन ने उनसे शादी को लेकर सवाल कर लिया है। तो इस दौरान फैन के सवाल का जवाब देते हुए सुष्मिता ने रोहमन से कहा, 'बताओ हम कब शादी कर रहे हैं?' सुष्मिता के सवाल पर रोहमन ने भी बड़ी चालाकी से बात को घुमाते हुए कहा, 'पूछ के बताते हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने कहा कि जब भी वो शादी के बारे में फैसला करेंगे तो सभी को इस बारे में बताएंगे।

इस गंभीर बिमारी से कई वर्षों से जूझ रहे थे अनिल कपूर, किया खुलासा

फेस मास्क पहनकर आलिया भट्ट ने पोस्ट की तस्वीर, कहा- 'लोग दयालु होते थे'

कोरोना से उबरकर वर्कआउट कर रहीं हैं तमन्ना, रखना चाहती हैं खुद को फिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -