आखिर किस वजह से मैदान पर भावुक हुए नेमार
आखिर किस वजह से मैदान पर भावुक हुए नेमार
Share:

नेमार ने ब्राजील की तरफ से अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में सर्वाधिक गोल करने के पेले के रिकॉर्ड की बराबरी की लेकिन क्रोएशिया के हाथों पेनल्टी शूटआउट में हारने के बाद यह स्टार स्ट्राइकर अपने आंसू नहीं रोक सके। पेनल्टी शूटआउट समाप्त होने के उपरांत नेमार मिडफील्ड में बैठकर रोने लग गए। उन्होंने अपना चेहरा छुपा रखा था और अन्य खिलाड़ी उन्हें सांत्वना देने की प्रयास करने में लगे हुए है। जब उन्होंने अपने साथी दानी एल्वेस के साथ मैदान छोड़ा तब भी उनके गालों पर आंसू लुढ़क रहे थे।

नेमार को विश्वकप में फिर से निराशा हाथ आई है। एक बार फिर वह ब्राजील को सबसे बड़ा खिताब दिलाने में नाकाम रहे। वर्ल्ड कप में यह तीसरा अवसर है जबकि नेमार को असफलता हाथ लग चुकी है। राष्ट्रीय टीम के साथ उनकी सफलताओं में 2013 में कनफेडरेशन कप और 2016 में रियो डी जेनेरियो ओलंपिक में गोल्ड मेडल हासिल करना है। तब ब्राजील ने ओलंपिक में पहली बार फुटबॉल में गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है।

नेमार ने बोला है कि यह वक़्त राष्ट्रीय टीम के साथ उनके भविष्य को लेकर बात करने का नहीं है। उन्होंने कहा,‘‘इमानदारी से कहूं तो मैं नहीं जानता कि आगे क्या होने वाला है। इस बारे में बात करना अभी मुश्किल है। इस पर बात करना अभी जल्दबाजी होगा। मैं किसी भी बात की गारंटी नहीं दे सकता हूं। मुझे इस पर विचार करने के लिए कुछ समय चाहिए।'' नेमार ने शुक्रवार को क्रोएशिया के खिलाफ गोल किया और इस तरह से उन्होंने पेले के 77 गोल के ब्राजील के रिकॉर्ड की बराबरी कर चुके है। 

एकदम नए लुक में पेश की गई BMW, जानिए क्या है इसकी खासियत

ब्राजील हुआ बाहर तो पसर गया चारो तरफ सन्नाटा, और फिर..

बालिका टीम इवेंट में तमिलनाडु ने अपने नाम किया बड़ा खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -