आखिर कैसी बेटी के पिता बनना चाहते है राजकुमार राव, जानिए एक्टर का जवाब
आखिर कैसी बेटी के पिता बनना चाहते है राजकुमार राव, जानिए एक्टर का जवाब
Share:

राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक कहे जाते है। दोनो नो लंबे वक़्त तक एक दूसरे को डेट करने के उपरांत 2021 में विवाह किया। शादी के उपरांत से ही पत्रलेखा और राजकुमार सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अब फैंस अपने फेवरेट कपल को पेरेंट्स बनता देखना चाह रहे है।

बता दें कि  सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल'  की एक क्लिप तेजी से वायरल होने  लग गई है, इसमें राजकुमार राव बेबी प्लानिंग पर बात करते हुए नजर आ रहे है। शहनाज गिल को तो आप अच्छे से जानते ही हैं कि कैसे शहनाज बड़े-बड़े सितारों से उनकी पर्सनल लाइफ की चीजें बाहर लेकर आ ही जाती है। ऐसे में जब शहनाज गिल ने राजकुमार से पूछा कि आप बेबी कब प्लान कर रहे हो तो राजकुमार राव शर्म से लाल पीले हो गए।

 

शहनाज के इस सवाल का जवाब देते हुए राजकुमार राव ने बोला है “मैं कब बेबी प्लान कर रहा हूं यह सवाल तो मेरे घरवाले तक नहीं पूछते... सोचा नहीं अभी मुझे लगता है कि मैं खुद ही अभी एक बच्चा हूं।” राजकुमार राव ने बेबी प्लानिंग पर बात करते हुए आगे यह भी कहा है कि उन्हें अगर बेटी चाहिए तो कैसी चाहिए। शहनाज गिल को देखते हुए राजकुमार राव बोलते है कि “अगर मेरी बेटी होती है तो मैं चाहता हूं कि वह आपके जैसी हो बिंदास, स्वीट और सिंपल।” राजकुमार राव की इस बात को सुन शहनाज गिल के फैंस तो खुशी से झूमने लग गए।

150 करोड़ की रेस में शामिल हुई THE KERALA STORY

'जरा हटके जरा बचके' में हंगामा मचाएगी विक्की और सारा की जोड़ी

ट्रैफिक में फंसे अमिताभ बच्चन, फिर जो किया वो देख हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -