आखिर सीएम योगी की  मीटिंग में क्या कर रही उर्फी जावेद? तस्वीर से खुलेगा भेद
आखिर सीएम योगी की मीटिंग में क्या कर रही उर्फी जावेद? तस्वीर से खुलेगा भेद
Share:

एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी हुई है. वे सोशल मीडिया पर सबसे अधिक सक्रीय रहने वाली अभिनेत्री हैं और वे अपने अजीब आउटफिट्स से अटेंशन गेन कर ही लेती है. उर्फी अपने आउटफिट्स के कारण से बहुत ट्रोल भी की जाती हैं मगर अक्सर खुद का बचाव करने से कभी पीछे नहीं हटतीं. फैंस के साथ उर्फी इंटरैक्ट करना बहुत पसंद करती हैं. हाल ही में अभिनेत्री के पास किसी फैन ने एक फनी तस्वीर साझा की जो उर्फी को भी पसंद आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस संग साझा किया है.

उर्फी जावेद की फनी फोटो: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारउर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक मीटिंग अटेंड करते दिखाई दे रहें हैं. मीटिंग के बीच उनके सामने टीवी चल रहा है. रोचक बात ये है कि टीवी की स्क्रीन पर उर्फी जावेद दिखाई दे रही है. यही तस्वीर उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर दी है जिसमें योगी जी अन्य सदस्यों संग बैठे दिखाई दे रहे है और वार्तालाप कर रहे हैं.

तस्वीर साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा कि- 'योगी जी के साथ इस मीटिंग को अटेंड करना अद्भुत रहा. किसी ने मुझे ये भेजा और मुझे तो बहुत हंसी आ गई.' टीवी पर देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद नेवी ब्लू कलर की साड़ी में दिखाई दे रही है. वैसे तो ये एक इत्तेफाक है कि जब ये फोटोज क्लिक की गई उसी वक़्त उर्फी जावेद स्क्रीन पर नज़र आ रही थीं. मगर उर्फी ने इसे बेहद फनी बना दिया. 

बीच सड़क पर कार रोककर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया जमकर डांस, VIDEO देख फैंस हुए हैरान

उर्फी जावेद पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, डांस से ज्यादा इस चीज ने खींचा ध्यान

'गुम है किसी के प्यार में' के इस मशहूर एक्टर ने रचाई शादी, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -