आखिर क्या है कारण जो टोनी नहीं बना रहे एक भी गाने

एक समय था जब इंस्टा रील्स देखो तो हर दूसरा गाना टोनी कक्कड़ का ही दिखाई देता है टोनी के पैपी सॉन्ग्स पर एक्टर्स टिक टॉक/इंस्टा रील्स बनाया करते थे। देखते ही देखते टोनी कक्कड़ सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके है। चार्टबस्टर पर उनके गाने ट्रेंड होते थे। म्यूजिक वर्ल्ड में उनके गानों ने जैसे रेवोल्यूशन तक लेकर आ गए थे। मगर फैंस का ये चहेता सिंगर अब कहां गया?  जिस तरह से टोनी कक्कड़ अचानक ही बैकफुट पर आए वो बहुत ही ज्यादा हैरान कर देने वाला था। हालांकि ऐसा नहीं है कि टोनी कक्कड़ ने म्यूजिक  इंडस्ट्री से तौबा कर ली है। तो टेंशन की कोई भी बात नहीं है। मुद्दा बस ये है कि पहले बैक टू बैक उनके गाने आते थे और जो हिट भी होते थे। 

फिर अचानक टोनी के गाने कम होते चले गए। सोशल मीडिया पर उनका क्रेज भी कम होता हुआ दिखाई दिया। ऐसा क्यों इसका जवाब तो वो ही बेहतर तरह से दे सकते है। खबरों का कहना है कि आजकल टोनी कक्कड़ बोला हैं और किन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। 28 जून को टोनी कक्कड़ का लेटेस्ट सॉन्ग kiss you रिलीज किया गया था। हमेशा की तरह टोनी का ये गाना भी सुपरहिट हुआ है। गाने को 4।7M व्यूज भी आ चुके है। जून में सिंगर का सैड सॉन्ग 'जिंदगी बता दे' भी रिलीज किया गया था। ये गाना लंबे इंतजार के उपरांत आया है। क्योंकि इससे पहले टोनी का गाना जनवरी  2022 में 'तेरा मेरा प्यार' रिलीज हो चुका था।

टोनी इस दौरान यूट्यूब चैनल और इंस्टा पर सक्रीय रहे। टोनी ने इसी वर्ष मई में अपना म्यूजिक लेबल यूट्यूब चैनल भी शुरू कर दिया था। वर्ष 2022 में आ मूवी इत्तू सी बात में टोनी ने सॉन्ग '17 लाख का गजरा' गाया। टोनी कक्कड़ ही नहीं उनकी बहन नेहा कक्कड़ भी कम म्यूजिक प्रोजेक्ट्स लेती हुई नजर आ रही है। टोनी कक्कड़ के लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग Kiss You में नेहा कक्कड़ ने भी अपनी आवाज दी है।  भाई-बहन की म्यूजिकल जुगलबंदी अक्सर देखने के लिए मिल रही है। टोनी कक्कड़ को उनके गानों के लिए फैंस का जितना प्यार मिला है, उतनी ही हेटर्स से बैशिंग भी मिली है। टोनी कक्कड़ को उनके गानों के लिरिक्स के लिए ट्रोल भी किया जा चुका है। हालांकि टोनी ने कभी निगेटिव कमेंट्स की परवाह नहीं की।

बीते समय में जिस तरह से टोनी कक्कड़ की प्लेलिस्ट बदली है, उसे देखकर लगता है  वे अपने स्टाइल में चेंज लाना चाह रहे थे। पैपी पार्टी सॉन्ग ही नहीं वे सोलफुल-सैड गानों पर भी कार्य करते नजर आए। वैसे टोनी कक्कड़ टैलेंटेड हैं जिसमे दो राय नहीं है। गोवा बीच, शोना शोना, बूटी शेक, तेरा सूट जैसे गाने देने वाले टोनी कक्कड़ ने सावन आया है जैसा फेमस रोमांटिक सॉन्ग भी दे चुके है। टोनी के गाने आप पसंद करें या ना करें लेकिन उन्हें अवॉइड करना मुश्किल है। फैंस की तो यही विश है फिर से टोनी अपने बैक टू बैक गानों से लोगों को थिरकने को मजबूर कर दें।

ब्लाउज से लेकर दुपट्टे तक...जड़ी शिबानी दांडेकर की ड्रेस, दीवाने हुए फैंस

स्विट्जरलैंड में एक दूसरे के साथ रोमांटिक हुए शाहिद एंड मीरा

'वन नाइट स्टैंड' के बाद प्रेग्नेंट हो गई ये एक्ट्रेस, किया चौकाने वाला खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -