आखिर ऐसा क्या हुआ जो जेसिका बानी बॉडी शेमिंग का शिकार

आखिर ऐसा क्या हुआ जो जेसिका बानी बॉडी शेमिंग का शिकार

हॉलीवुड कि जानी मानी गायिका जेसिका सिंपसन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपने किसी न किसी गाने के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती है वहीं गायिका जेसिका सिंपसन ने अपनी जिंदगी के उस किस्से का खुलासा किया जब उन्हें भी बॉडी शेमिंग का शिकार बनाया गया था, ऐसा उस वक्त हुआ था जब साल 2009 में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह एक म्यूजिक फेस्टिवल में हाई-वेस्ट डेनिम 'मॉम जीन्स' में नजर आ रही थीं. 

अनुमानिक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 39 वर्षीय इस कलाकार ने स्टेलर मैगजीन को बताया कि वह उनके लिए एक कठिन दौर था. उस तस्वीर पर लोगों की जिस तरह की प्रतिक्रियाएं आई थीं उससे उन्हें बहुत ठेस पहुंची थी.

आपकी जानकारी के अनुसार जेसिका ने कहा, "मैं इससे बहुत परेशान हो गई थी. मैं डायट पिल्स लेती थी और अपने शरीर की चर्बी को तब तक चिकोटी काटे रहती थी जब तक कि उसमें घाव न हो जाए." जेसिका आगे कहती हैं कि उस वाकये के बाद अब वह काफी बदल गई हैं और काफी आत्मविश्वासी हो गई हैं. जेसिका ने हाल ही में अपनी आत्मकथा जारी की जिसका शीर्षक 'ओपेन बुक ' है. इस किताब में जेसिका ने अपनी जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं का खुलासा किया है.

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री लिन कोहेन का 86 साल की उम्र में हुआ निधन

कभी गार्डन तो कभी कमरे में न्यूड पोज देने में नहीं शर्माती यह मॉडल

इस मॉडल ने अपने फिगर से फैंस को किया घायल