आखिर किस वजह से सैफ और ऋतिक पर फूटा KRK का गुस्सा
आखिर किस वजह से सैफ और ऋतिक पर फूटा KRK का गुस्सा
Share:

खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके बॉलीवुड कलाकारों पर अपना गुस्सा निकाल देते है। वह हमेशा ही सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान से लेकर करण जौहर के बारे में कुछ न कुछ ट्वीट करते हुए दिखाई देते है, जिस पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दिए बिना रह नहीं पाते। वहीं, अब केआरके ने 'विक्रम वेधा' स्टार सैफ अली खान को निशाने पर ले लिया है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि नवाब बॉलीवुड में आउटसाइडर्स को कीड़ा-मकोड़ा समझते हैं।

KRK ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में दावा किया है कि सैफ अली खान ने अपने एक साक्षत्कार में उनकी (KRK) बात की है। फिल्म क्रिटिक ने लिखा, 'सैफ अली खान ने अपने इंटरव्यू में बोला है कि मैं वास्तव में विक्रम वेधा की कुछ समीक्षाओं (मतलब वह मेरे बारे में बात कर रहा था) को देखकर हैरान हो चुका है। अब ये बाहरी लोग हम बॉलीवुड के लोगों को सिखाने वाले है, अच्छी मूवी कैसे बनाते हैं?' इसके आगे KRK ने लिखा, 'यानी यह नवाब बॉलीवुड को अपनी जागीर और बाहरी लोगों को कीड़ा मकोड़ा मानते हैं।'

खबरों का कहना है कि बीते दिनों ही KRK ने एलान किया था कि वह मूवीज का रिव्यू करना छोड़ रहे हैं और 'विक्रम वेधा' आखिरी मूवी होने वाली है, जिसकी वह समीझा करने वाले है। इस मूवी को देखने के उपरांत उन्होंने एक ट्वीट किया था, इसमें उन्होंने लिखा था, 'विक्रम वेधा देखी। यह पुराना है और निराशाओं का ब्रह्मांड है। कई भोजपुरी मूवी (जो एक ही विषय पर बनी हैं) इससे काफी बेहतर हैं। सैफ एक नायक के रूप में ठीक हैं और ऋतिक अतिथि रूप में अच्छे हैं। यह समय, धन और ऊर्जा की कुल बर्बादी है।' हालांकि, उन्होंने ट्विटर पर एक पोल शुरू किया है, इसमें यूजर्स से पूछा है कि कितने लोग चाहते हैं कि वह रिव्यू फिर से शुरू कर दें।

'विक्रम वेधा' की बात करें तो इस मूवी को रिलीज हुए पूरा एक सप्ताह हो चुका है। 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आई इस  मूवी ने पहले सप्ताह 58.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं दूसरे सप्ताह में एंट्री के साथ ही फिल्म की कमाई में गिरावट आनी शुरू हो गई है। शुक्रवार को आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 8वें दिन 2.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ऐसे में अब फिल्म का कुल कलेक्शन 61.27 करोड़ रुपये हो चुका है।

इस दिन रिलीज़ होगा फोनभूत का धमाकेदार ट्रेलर

100 करोड़ के पार हुआ सैफ और ऋतिक की फिल्म का आंकड़ा

एक ऐसे रेपिस्ट की कहानी जिसे 200 औरतों ने दी थी दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -