आखिर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने किसे कहा- 'कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे...'
आखिर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने किसे कहा- 'कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे...'
Share:

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री हिंदुओं के धर्मांतरण का खुलकर विरोध भी करने में लगे हुए है. इसको लेकर वह मुस्लिम धर्मगुरुओं के निशाने पर आ ही गए है. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री के विरुद्ध धर्मांतरण विरोधी कानून के तहत कार्रवाई करने की अपील भी कर रहे है. इस दौरान उत्तराखंड पहुंचे शास्त्री ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे. 

बागेश्वर धाम वाले बाबा के तेवर तल्ख होते चले जा रहे है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहले ही कह चुके हैं कि वो अंतिम सांस तक घर वापसी करवाते रहने वाले है. अब धीरेंद्र शास्त्री ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने वाले लोगों को नसीहत भी दे डाली है. उन्होंने उत्तराखंड से वीडियो जारी कर कहा कि कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे.  

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो संदेश जारी कर बोला है कि वो उत्तराखंड में तीन दिनों तक रहेंगे. प्रयागराज में 2 फरवरी को उनका दरबार है. इस दरबार के लिए साधु-संतों को न्योता देने के लिए वो उत्तराखंड आ चुके है. इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड की महिमा का गुणगान करते हुए इसे देवभूमि कहा है.  धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा है कि ये वही उत्तराखंड है, जहां जोशीमठ में कुदरत का प्रकोप सैकड़ों घरों में दरार पैदा कर रहा है. जमीन धंस रही है. लोग घर छोड़कर जा चुके हैं. बता दें कि शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने बाबा को जोशीमठ में चमत्कार दिखाने की चुनौती भी दी जा चुकी है. हालांकि, उत्तराखंड से वीडियो जारी करने वाले धीरेंद्र शास्त्री ने जोशीमठ का जिक्र नहीं किया. 

कायदा कौन-सा और फायदा कैसे?: इस बीच बाबा ने सनातन धर्म का झंडा गाड़े रहने के साथ ही कायदे की बात भी बता ही डाली. हालांकि कायदा कौन सा और फायदे कैसे और किसका, इसका जवाब तो धीरेंद्र शास्त्री ने कहा. हालांकि कायदे की बात नागपुर की अंधविश्वास निर्मूलन समिति के लोगों के लिए कही जा रही है, जिसकी शिकायत पर धीरेंद्र शास्त्री को पुलिस ने क्लीनचिट दे दी है या फिर धर्मांतरण को लेकर मुस्लिम धर्मगुरुओं के लिए, जिन्होंने उन पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. ये तो वही बता सकते हैं. 

अन्नपूर्णा मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होंगे महामंडलेश्वर अवधेशानंदगिरि महाराज

'किस पार्टी ने उन्हें राज्यसभा भेजा?', उपेंद्र कुशवाहा पर CM नीतीश का हमला

कांग्रेस के आरोपों पर आई पुलिस की बड़ी सफाई, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -