आखिर कैसे बनाई गई उर्फी की सिम वाली ड्रेस? सामने आया चौंकाने वाला VIDEO

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने हर लुक में कुछ नया और कुछ अतरंगी एक्सपेरिमेंट करती है। कुछ समय पहले, उर्फी ने सिम कार्डस से बना एक ऑउटफिट पहनकर इंटरनेट पर धमाल मचाया था। बता दें कि अब एक वीडियो सामने आया है, जो स्वयं उर्फी जावेद की हेयर स्टाइलिस्ट ने शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी का सिम कार्ड वाला ऑउटफिट किस तरह बनाया गया है, देखें इस ऑउटफिट को तैयार करने में कितनी मेहनत लगी है। इस वीडियो को बाद में उर्फी ने भी रीशेयर किया है। 

उर्फी की सिम कार्ड वाला ऑउटफिट देखने में बहुत सुंदर था और लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि इस ऑउटफिट को सिम कार्ड्स की सहायता से बनाया गया है। उर्फी किई हेयर स्टाइलिस्ट, गीता जैसवाल (Geeta Jaiswal) ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें सिम कार्ड्स का ढेर दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में सिम कार्ड्स में छोटे-छोटे छेद किए गए हैं तथा फिर उन्हें एक साथ जोड़ा गया है। 

एक के बाद एक, उर्फी की हेयर स्टाइलिस्ट ने दो वीडियोज साझा किए हैं। जहां पहली में सिम कार्ड्स को इकट्ठा करके उनमें छेद किए गए हैं वहीं दूसरे वीडियो में छल्लों की सहायता से सिम कार्ड्स को आपस में जोड़ा गया है तथा फिर उससे ऑउटफिट को तैयार किया गया है। वीडियोज देखकर ऐसा लग रहा है कि इस ऑउटफिट को तैयार करने में उर्फी की टीम के पसीने छूट गए होंगे। सिम कार्ड वाले लुक के बाद अब उर्फी ने एक और लुक साझा किया जिसमें उन्होंने छोटे-छोटे शीशों से अपने ब्रेस्ट्स एवं चेहरे को कवर किया हुआ है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गोविंदा संग रश्मिका मंदाना ने लगाए जमकर ठुमके, जुगलबंदी देख रह जाएंगे दंग

सामने आया बिग बॉस का एक और नया प्रोमो, सलमान खान के अंदाज ने लूटा दिल

उर्फी जावेद को टक्कर देने आ गई हैं ये अदाकारा, कतरन से बना डाली ये चीजें

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -