आखिर कैसे लीक हुआ मार्वल स्टूडियोज की इस फिल्म का टिक टॉक पर सीन
आखिर कैसे लीक हुआ मार्वल स्टूडियोज की इस फिल्म का टिक टॉक पर सीन
Share:

मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) की हर मूवी बहुत कमाल की होती हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ इसका जीता जागता एक्साम्पल है. जिसकी मूवी कभी शायद ही आज तक किसी ने सुना हो कि लीक हो चुकी है. लेकिन एक ऐसी खबर आ रही हैं जो आपको चौंकाने वाली है. दरअसल, इसके एक सीन को टिकटॉक (TikTok) पर लीक किया जा चुका है जबकि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स आमतौर पर स्पॉइलर और लीक पर एक कड़ी निगाह रखते है और किसी भी कीमत पर अपनी चीजों को लीक नहीं होने देता लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद ऐसा हो गया है.

‘इटरनल्स’ का सीन हुआ टिकटॉक पर लीक: ऑस्कर विजेता क्लो झाओ के माध्यम से निर्देशित बीते वर्ष की मार्वल मल्टी-स्टारर इटरनल ने दर्शकों को अमर की नाममात्र की दौड़ से परिचित करवाया है. मूवी के अंतिम वक़्त में, सबसे मजबूत इटरनल इकारिस जिसे रिचर्ड मैडेन के द्वारा निभाया गया था ने अपने साथियों को धोखा देने के लिए अपराध बोध से बाहर आ चुकी है. दिखाया गया है कि उसने सूरज में उड़कर खुद को मार लिया था. अजाक का कैरेक्टर सलमा हयाक ने अदा किया था और गिलगमेश (डॉनी ली) भी मूवी में मारे गए थे.

खबरों का कहना है कि एक क्रू मेंबर की बहन के द्वारा पोस्ट किए गए एक नए टिक टॉक वीडियो से लगता है कि इकारिस जिंदा हो सकता है और जल्द ही एमसीयू में वापस आए वाला है. एमी केनार्ड, जिसे सोशल मीडिया पर एमीट्रिगर्ज्ज के नाम से जाना जाता है, उन्होंने टिक टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “जब आपका भाई एक स्टंट डबल है और उसका अगला काम एक कैरेक्टर है जो एमसीयू में वापस आ रहा है.”

US में लाल सिंह चड्ढा की होगी स्क्रीनिंग

डार्क लिपस्टिक और कर्ली हेयर्स में प्रियंका ने ढाई क़यामत, फोटोज हुई वायरल

बैटरी मामले में सामने आया कान्ये वेस्ट का नाम, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -