आखिर जागरण में गाना गाने वाली कैसे बन गई फेमस सिंगर, जानिए...?
आखिर जागरण में गाना गाने वाली कैसे बन गई फेमस सिंगर, जानिए...?
Share:

बॉलीवुड सिंगर और सिंगिंग रिऐलिटी शो की जानी मानी जज नेहा कक्कड़ का 6 जून को 32वां बर्थडे हैं। इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपने टेलेंट से नेहा ने अपने फैंस के दिल में अहम जगह बना ली है | वंही कभी जागरण में गाने वाली नेहा ने आज बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक हैं। इसके साथ ही एक रिऐलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं नेहा आज एक रिऐलिटी शो को जज करती हैं।वहीं  नेहा ने अपनी लाइफ में काफी उतार- चढ़ाव देखा है परन्तु  बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से हुए ब्रेकअप के बाद वह टूट गई थीं।

इसके अलावा अब नेहा ने अपने दिल को संभाल लिया है और वापस अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।वहीं अपने काम से ब्रेक लेकर नेहा हाल ही में कनाडा में छुट्टियों का मजा ले रही थीं। इसके अलावा नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस भी नेहा पर जमकर प्यार लुटाते हैं। ब्रेकअप के बाद वैलंटाइंन डे पर एक फैन ने नेहा को स्पेशल फील कराने की कोशिश की थी। नेहा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर उसे 'थैंक यू' बोलते हुए एक विडियो शेयर किया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिमांश कोहली से ब्रेकअप के कारण इमोशनली काफी परेशान चल रही थीं और उन्होंने खुद माना था कि वह डिप्रेशन में चली गई थीं। वहीं नेहा ने इंस्टाग्राम पर हिमांश से ब्रेकअप को लेकर एक के बाद एक कई इमोशनल स्टेटस डाले थे। फिलहाल बाद में नेहा को अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक करने का पछतावा हो रहा था।  

रिलीज हुआ 72 Hoorain का टीज़र, मसूद अजहर से हाफिज सईद जैसे आतंकियों के नापाक इरादों का होगा पर्दाफाश

फैंस के साथ संजय का ऐसा बर्ताव देख भड़के लोग

फिल्म 'एनिमल' से सामने आया रणबीर कपूर का शानदार लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -