आईपीएल में इतना कमाते है ये क्रिकटर्स, जानें आप
आईपीएल में इतना कमाते है ये क्रिकटर्स, जानें आप
Share:

1. रोहित शर्मा: रोहित शर्मा टीम इंडिया और दुनिया के महानतम आक्रामक सलामी बल्लेबाज है और साथ में जिनकी गिनती एक अच्छे फील्डर के तौर पर की जाती है. यदि हम रोहित शर्मा IPL करियर की बात की जाए तो उनका करियर काफी सफल और रोमांचित है. रोहित ने कई बार अपने आक्रमक बल्लेबाजी के दम पर अपनी टीम मुंबई इंडियंस को मैच जिताने में अपनी एक अलग भूमिका अदा की थी और साथ में उस टीम के कप्तान है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि IPL के इतिहास में कप्तानों की सूची रोहित शर्मा ज्यादा सैलरी पाने वाले कप्तान हैं अगर हम उनके सैलरी की बात की जाए तो उनको 15 करोड रुपए दिए जाते है.

2. स्टीव स्मिथ: स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और दुनिया के जाने माने बल्लेबाज थे और साथ में उनकी गिनती एक अच्छे फील्डर के तौर पर किया जाने लगा है.  यदि हम उनके IPL करियर की बात करें तो उनका करियर बहुत सफल और याद करने योग्य है.  उन्होंने कई बार अपनी टीम राजस्थान रॉयल को मैच जिताने अपनी एक अहम् भूमिका निभाई थी. यदि  हम उनके वेतन की बात करें तो कप्तान के तौर पर उनका सैलरी 12 करोड़ रुपए था.

3. महेंद्र सिंह धोनी: माही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान दुनिया के जाने माने विकेटकीपर और बल्लेबाज हैं और साथ में गिनती एक अच्छे IPL कप्तान के तौर पर की जाती है. यदि  हम उनके IPL करियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और दिलचस्प रहा है. और साथ में उन्हें कई बार अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग का मैच जिताने में अपनी एक अलग भूमिका में नज़र आए थे. लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगाा कि IPL के इतिहास में कप्तान के तौर पर महेंद्र सिंह धोनी की सैलरी की बात करें तो उनको 15 करोड रुपए दिए जा रहे  हैं.

टीम इंग्लैंड जल्द मैदान में उतरेंगी पाक के खिलाफ

एनबीए लीग तीस जुलाई से होगा शुरू, फैंस इस तरह बढ़ाएंगे खिलाड़ियों का उत्साह

ओलंपिक पदक हासिल करने के लिए मानसिक मजबूती है जरूरी : ग्राहम रीड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -