आखिर कैसे एक ही रात में फेमस हो गई ये लड़की, जानिए पूरी कहानी
आखिर कैसे एक ही रात में फेमस हो गई ये लड़की, जानिए पूरी कहानी
Share:

इस दुनिया में गोरे और काले लोगो में बहुत फर्क किया जाता है. काले लोगो को नीचे स्तर का समझा जाता है और उनके साथ बहुत भेदभाव भी किया जाता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही काले रंग की लड़की के बारे में बता रहे है जो रातों-रात स्टार बन गई. सुडान की रहने वाली 19 साल की इस लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस लड़की के पीछे बहुत सी मॉडलिंग एजेंसीज पड़ी है. सभी इसके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कराने के पीछे पड़े है जिनमे से कुछ तो इसमें कामयाब हो गए लेकिन कुछ अब भी कोशिश कर रहे है. ये लड़की इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब छाई हुई है. आइये जानते है कैसे हुई ये फेमस.

19 साल की इस लड़की का नाम है अनोक याई. अनोक अमेरिका के वॉशिंग्टन की हॉवर्ड यूनिवर्सिटी में होममाकिंग फेस्टिवल में शामिल हुई थी. इस फेस्टिवल में बहुत से फोटोग्राफर्स भी घूम रहे थे तभी किसी फोटोग्राफर की नजर अनोक पर पड़ी और उन्होंने इनकी कुछ तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर ली. इसके बाद उस फोटोग्राफर ने अनोक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. देखते ही देखते अनोक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई.

अनोक जैसे ही घर पहुँची तो उनके फ़ोन पर लगातार मेसेज आ रहे थे लेकिन अनोक को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उनकी फोटो इतनी क्यों पसंद की जा रही है. अनोक ने बताया कि- 'पहली बार मुझे लगा कि किसी ने मेरा मीम बनाकर डाला है. कई लोग मेरी फोटो पर मॉडलिंग एजेंसियों को टैग कर मुझे हायर करने की रिक्वेस्ट कर रहे थे. नतीजा ये हुआ कि मैं अब मॉडल बन चुकी हूं.' उन्होंने आगे बताया कि 'जब मैंने पहली बार फोटो इंस्टाग्राम पर देखी तो मुझे फोटो इतनी अच्छी नहीं लगी. फोटो ठीक-ठाक ही थी लेकिन लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया. उसके लिए उनका शुक्रिया.' बता दे अब तक अनोक की फोटोज 11 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके है. पिछले ही महीने मॉडलिंग एजेंसी नेकस्ट मॉडल ने उन्हें साइन किया है. आप भी देखे अनोक की फोटोज.

रेड ड्रेस में विक्की संग सारा ने लगाया ग्लैमर का तड़का

धोनी के लिए सर जडेजा ने किया ट्वीट, लिखी दिल छू लेने वाली बात

VIDEO! मोर संग नाचते दिखे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री, नया रूप देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -