आखिर कैसे रानी ने उड़ाई खेसारी की रातों की नींद
आखिर कैसे रानी ने उड़ाई खेसारी की रातों की नींद
Share:

भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाना खूब वायरल होने लगा है. इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे इस गाने ने दर्शकों का ध्यान फिर एक बार अपनी ओर खींच लेता है. हम फिर एक बार इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यह गाना बीते कुछ समय पहले भी सोशल मीडिया के गलियारों पर छाता हुआ दिखाई दिया था. इस वीडियो में रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव के मध्य कई रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं. रात के 12:00 बजे रानी चटर्जी ने अपना हसीन अंदाज दिखाते हुए खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) की रातों की नींद उड़ा देती है. खेसारी और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का यह हिट गाना मूवी जानम का है. इस गाने का टाइटल 'पातर पातर पियवा के' रखा गया है.

खेसारी लाल यादव संग रानी चटर्जी का हिट गाना- खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की केमिस्ट्री को दर्शकों का बेशुमार प्यार भी दिया है. वीडियो में आप देख पाएंगे किस तरह रानी चटर्जी ने हरी और गुलाबी साड़ी पहने खेसारी लाल यादव को अपने पीछे लट्टू की तरह घूमने पर मजबूर कर डाला है. खेसारी लाल यादव अभिनेत्री की हसीन अदाओं से इतने मदहोश हो चुके है कि उन्हें ना दिन का पता है ना ही रात का. खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यह सुपरहिट गाना WWR हमार भोजपुरिया नामक यूट्यूब चैनल पर वर्ष 2016 में रिलीज किया गया था.

 

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के इस गाने को 96 मिलियन से भी अधिक बार सुना लिया गया है. 158000 से भी अधिक दर्शकों ने इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाते हुए इसे खूब ट्रेंड करने लगा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने कल्पना के साथ गाया है. इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. इस मूवी में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के अलावा विराज भट्ट और पूनम दुबे जैसे नामी सितारे भी दिखाई दिए. खेसारी लाल यादव की सुपरहिट फिल्मों में फिल्म जानम भी शुमार होती है.

सोशल मीडिया पर आग रहा पूनम का ब्लैक लुक

आम्रपाली दुबे की बाहों में दिखे खेसारी, बोले- "डोली सजा कर रखना..."

भोजपुरी अवॉर्ड शो में जमकर नाची रश्मि देसाई-जैकलिन, गोविंदा ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -