आखिर किस वजह से लगा राजपाल यादव पर धोखाधड़ी का इल्जाम, जानिए मामला
आखिर किस वजह से लगा राजपाल यादव पर धोखाधड़ी का इल्जाम, जानिए मामला
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव इंडस्ट्री के बेहतरीन स्टार्स में से एक कहे जाते है। मूवीज में हास्य भूमिका निभा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले राजपाल यादव खुद एक बड़ी मुसीबत में फंस चुके है। राजपाल यादव पर 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी के इल्जाम लगाए गए हैं। इस केस में इंदौर पुलिस ने उन्हें नोटिस भी पेश कर दिया गया है। राजपाल यादव को 15 दिन के अंदर पुलिस के सामने पेश होना पड़ सकता है।

बिल्डर सुरिंदर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि राजपाल यादव ने उनके बेटे को मूवी इंडस्ट्री में स्पोर्ट करने और आगे बढ़ाने के लिए 20 लाख रुपए लिए थे लेकिन अभी तक राजपाल यादव ने उनके बेटे को कोई काम नहीं दिलवाया और न ही सहायता की है। जब उनसे पैसे वापस लेने की बात की गई तो वह दुबारा नजर नहीं आए। अब वह न तो फोन उठा रहे हैं और न ही पैसे लौटा रहे हैं। इसी सब से परेशान होकर बिल्डर ने तुकोगंज पुलिस को शिकायत भी दे डाली थी।

पुलिस ने शिकायत दर्ज होते ही तत्काल प्रभाव से अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। अब एक्टर के विरुद्ध नोटिस जारी कर उन्हें 15 दिन में पेश होने के लिए बोला गया है। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर ललन मिश्रा ने कहा है कि सुरिंदर सिंह ने पिछले हफ्ते इस मामले की शिकायत दी थी। उसी के आधार पर राजपाल यादव को नोटिस जारी कर 15 दिन में जवाब देने की बात भी बोली गई है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो राजपाल यादव हाल ही में 'भूल भुलैया 2' में दिखाई दिए थे। इसमें उन्होंने छोटा पंडित का किरदार अदा किया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट के बारें में बात की जाए तो वह 'अर्ध' फिल्म में किन्नर का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाने वाली है। 

देश में हो रहे बवाल के लिए नूपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहराने पर अनुपम समेत इन लोगों ने जताई आपत्ति

'शर्म नहीं आती बिना शादी साथ रहते हो', साथ रहने पर ट्रोल हुए अर्जुन-मलाइका

पहली फिल्म के शूट के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने खाई थी गर्भनिरोधक गोली, जानिए पूरा माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -