आखिर किस वजह से SS राजामौली ने बनाई फिल्म 1770 से दूरी
आखिर किस वजह से SS राजामौली ने बनाई फिल्म 1770 से दूरी
Share:

साउथ मूवीज के नंबर 1 डायरेक्टर कहे जाने वाले निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के पिता और फिल्मलेखक केवी विजेंद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) ने मिलकर कई सुपरहिट मूवीज दर्शकों को भी दे दी है। निर्देशक SS राजामौली के पिता इंडस्ट्री के बड़े राइटर हैं। जिन्होंने RRR, बाहुबली सीरिज के अलावा बजरंगी भाईजान जैसी क्लासिक बॉलीवुड मूवी की भी कहानी लिखी है। अब लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद अपनी अगली मूवी 1770 को लेकर जल्दी ही दर्शकों के मध्य फिर पहुंचने की तैयारी में हैं। जिसकी मेगा घोषणा बीते दिन ही की जा चुकी है। हालांकि अब कुछ ऐसा हुआ है कि जिसके बाद तेलुगु मूवी इंडस्ट्री में ऐसी चर्चाएं उठने लगी हैं कि निर्देशक राजामौली अपने पिता KV विजेंद्र प्रसाद को सपोर्ट नहीं कर रहे हैं।

एसएस राजामौली ने 1770 से खुद को किया अलग?: दरअसल, इन खबरों को तूल 2 कारणों से मिली है। एक ये कि लेखक KV विजेंद्र प्रसाद की अगली मूवी 1770 को खुद निर्देशक राजामौली डायरेक्ट नहीं करने वाले है। जबकि इस मूवी का निर्देशन खुद डायरेक्टर एसएस राजामौली के स्टूडेंट अश्विन गंगाराजू कर रहे हैं। दूसरे ये कि इस मूवी की मेगा घोषणा ने बीते दिन हर किसी का ध्यान खींचा था। जबकि, खुद निर्देशक SS राजामौली ने इस मूवी का प्रमोशन नहीं किया। उन्होंने इस फिल्म के लिए न ट्वीट किया और न ही इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट साझा की है। जिसके बाद तेलुगु मूवी इंडस्ट्री में ऐसी चर्चाएं चलने लगी हैं कि निर्देशक राजामौली अपने पिता से दूरी बनाए हुए हैं। 

इस वजह से राजामौली ने 1770 से खुद को किया दूर?: तो वहीं, कुछ लोगों का ये भी मानना है कि मूवी 1770 की कहानी हिंदुत्व एजेंडा को बढ़ावा देने वाली भी हो सकती है। इस मूवी की कहानी बंकिम चंद्र चटर्जी के चर्चित बंगाली उपन्यास आनंदमठ पर आधारित कही जा रही है। मूवी में ब्रिटिशर्स के विरुद्ध गूंजी पहली सन्यासियों के विद्रोह पर आधारित है। ऐसे में निर्देशक SS राजामौली फिलहाल इस मूवी से खुद को दूर रखना चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने इस मूवी की घोषणा सोशल मीडिया पर नहीं की गई है। 

आपके दिल पर भी जादू कर देगी कार्तिकेय-2 , दिलचस्प है फिल्म की स्टोरी

आखिर किस अभिनेत्री के साथ फिल्म करना चाहते है नागा चैतन्या

अल्लू अर्जुन ने ठुकराया 10 करोड़ का 'शराब' का विज्ञापन.., बॉलीवुड अभिनेता धड़ल्ले से बेच रहे 'गुटखा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -