आखिर किस वजह से कृष्णा के बाद भारती ने बनाई कपिल शर्मा शो से दूरी
आखिर किस वजह से कृष्णा के बाद भारती ने बनाई कपिल शर्मा शो से दूरी
Share:

द कपिल शर्मा शो टीवी पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हो चुका है. दर्शकों का मोस्ट फेवरेट शो 10 सितंबर से ऑन एयर होने जा रहा है. लेकिन इस बार शो में जहां कई नए चेहरे नजर आने वाले है, तो वहीं शो के कई फेमस चेहरे इस बार द कपिल शर्मा शो से मिसिंग भी रह सकते है. इनमें से एक हैं फैंस के दिलों की जान भारती सिंह. 

भारती ने बताई शो ना करने की वजह: कपिल शर्मा शो में भारती सिंह को न देखकर उनके फैंस का यकीनन मजा किरकिरा हो सकता है. लेकिन भारती ने आखिर क्यों द कपिल शर्मा शो के नए सीजन से दूरी बना ली है? जिसके कारण से भी अब उन्होंने वर्तालाप की. मीडिया के साथ बातचीत में भारती सिंह ने बोला है कि- द कपिल शर्मा शो से पहले उन्हें और ब्रेक लेना था, क्योंकि दूसरा शो लंबा चलना था. लेकिन वो आ गए वापिस तो शो शुरू हो गया. लेकिन मैंने कहीं और कमिटमेंट दे दी थी.

भारती ने आगे बताया- मैंने सा रे गा मा पा को कमिटमेंट भी दी है. लेकिन अगर सा रे गा मा शो और द कपिल शर्मा शो का टाइम क्लैश नहीं हुआ ना तो आप बीच-बीच में मुझे शो में देखने वाले है. भारती ने ये भी बोला है कि- मैं अब एक मां भी हूं, इसलिए आप मुझे हर शो में देखने की आदत मत डालिए, लेकिन बीच-बीच आप मुझे देखते रहने वाले है.  वैसे भारती सिंह की बात सुनकर कई लोगों के चेहरे की मु्स्कान वापस लौट आई है. फैंस भारती को द कपिल शर्मा शो में देखने के लिए बेकरार हैं, क्योंकि जिस शो में भारती होती हैं, उसमें जान आ जाती है

कब से देख सकेंगे शो?: द कपिल शर्मा शो की रिलीज डेट कि घोषणा भी कर दी है. दर्शकों का मोस्ट फेवरेट शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होने वाला है. जब से शो की रिलीज डेट सामने आई है फैंस तो इंतजार ही नहीं कर पा रहे हैं. हर किसी को अब 10 सितंबर की प्रतीक्षा है, जब वो अपने फेवरेट शो को नए अंदाज और और नए चेहरों के साथ फिर से एन्जॉय करेंगे. आप कितना एक्साइटेड हैं द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के लिए?

आलिया भट्ट ने पति संग गाया इस फिल्म का गाना

बॉलीवुड की फिल्मों के फ्लॉप होने पर बोले राकेश- 'अब फिल्में लोगों को कनेक्ट...'

GOODBYE के ट्रेलर में ड्रामा क्वीन बनी रश्मिका, गुस्से से तिलमिलाए दिखे अमिताभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -