एयरटेल के बाद अब Vi ने दिया Jio को बड़ा झटका, पेश किया अपना नया प्लान
एयरटेल के बाद अब Vi ने दिया Jio को बड़ा झटका, पेश किया अपना नया प्लान
Share:

कम मूल्य में यदि धमाकेदार बेनिफिट्स वाला रिचार्ज प्लान मिल जाए, तो उसे कोई क्यों अपने हाथों से जाने देगा! आज हम आपको वीआई (Vi) यानी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के एक नए प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे है जिसने जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) यूजर्स के होश उड़ा दिए है। इस प्लान के मूल्य में सिर्फ 100 रुपये है और इसमें आपको डेटा के साथ-साथ OTT बेनिफिट भी दिया जा रहा है।। 

Vi ने जारी किया नया रिचार्ज प्लान: इतना ही नहीं कि वीआई (Vi) ने हाल ही में एक नए प्लान का एलान कर दिया है। इस प्लान का मूल्य 100 रुपये है, जिसमें टैक्स जुड़े हुए हैं। ये प्लान एक ऐड-ऑब पैक विकल्प है और सब यूजर्स के लिए नहीं है। इस प्लान का लाभ उठाने के लिए आपको Vi का पोस्टपेड यूजर होना चाहिए। आपको बता दें कि इस प्लान की 100 रुपये की फीस आपके पोस्टपेड बिल में भी जोड़ दिया जाएगा। 

इस प्लान में 100 रुपये में मिलेंगे ये बेनिफिट्स: यदि आप सोच रहे है कि ये प्लान किन बेनिफिट्स के साथ लैस है तो आइये इस बारे में हम आपको डिटेल में में बताने जा रहे है। 100 रुपये के इस प्लान में आपको कुल मिलाकर 10GB डेटा दिया जा रहा है जो एक माह के लिए वैलिड होने वाला है। डेटा के साथ-साथ आपको ये प्लान SonyLIV Premium का 30 दिनों का सब्सक्रिप्शन भी पेश किया जा रहा है। इस तरह आप अपने स्मार्टफोन और टीवी, दोनों पर SonyLIV के कंटेन्ट को एन्जॉय कर पाएंगे। 

Samsung लेकर आ रहा है अब तक सबसे बेस्ट स्मार्टफोन

आज आप भी अमेज़न पर जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

इंसानों की तरह सोचता है चैट बॉट, गूगल के प्ले पर मंडराया संकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -