इस ख़ास अंदाज में सपना चौधरी ने दी वायुसेना को सलामी
इस ख़ास अंदाज में सपना चौधरी ने दी वायुसेना को सलामी
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर जैश ए मोहम्मद के कई आतंकी ठिकानों पर बम बरसाए और इस हमले के बाद देश इसे पुलवामा आतंकी हमले का बदला मान रहा है. वहीं अब इसे भारत की तरफ से पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक 2 के तौर पर देखा जा रहा है और सभी भारत के लोग अब बहुत खुश हैं. आपको बता दें कि भारत की तरफ से हुई इस जवाबी कार्यवाही के बाद पूरा देश इंडियन एयर फोर्स को सलाम कर रहा हैं और बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत भी IAF के इस जस्बे को सलाम किया है.

हाल ही में हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इंडियन आर्मी को सलामी देते हुए नजर आ रही हैं जो वाकई में बहुत खूबसूरत लग रहा है. वायरल हो रहीं इस फोटो में सपना एक कार के उपर वाइट पेंट और ग्रीन टॉप पहन कर जय हिंद करती हुई नजर आ रही हैं और इस फोटो में आप देख सकते हैं उनके फैन्स ने भी जमकर भारत माता की जय के नारे लगाए हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि सपना ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए 40 से ज्यादा सैनिकों के लिए संवेदना प्रकट की थी और उस समय उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जो आप सभी ने देखा ही होगा.

कभी बहुत संस्कारी थीं अबीगेल जैन और अब हो चुकीं हैं सबसे हॉट

'इश्कबाज़' की अनिका ने 'KWK' शो को बताया FAKE, पोस्ट देखकर तिलमिला उठेंगे करण

कृति सेनन से कहीं ज्यादा हॉट है उनकी ये सहेली, इंस्टाग्राम पर बरपाई हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -