37 साल बड़े आदमी के साथ प्यार का किया था नाटक, अब पारस के साथ करना चाहती है शादी
37 साल बड़े आदमी के साथ प्यार का किया था नाटक, अब पारस के साथ करना चाहती है शादी
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13'  खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा 'मुझसे शादी करोगे' शो में अपने लिए दुल्हन ढूंढने आए हैं। इसके अलावा इस शो में उन्हें लड़कियों का चुनाव करना होगा। इस शो का एक प्रोमो वीडियो आया है। इस वीडियो में 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट भी नजर आईं। इसके साथ ही खास बात है कि ये एक्स कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' में पहले भी प्यार का ढोंग रचा चुकी हैं। वहीं जिस कंटेस्टेंट के साथ उन्होंने ये प्यार का नाटक रचाया था वो इनसे उम्र में 37 साल बड़े थे। 'बिग बॉस' की इस एक्स कंटेस्टेंट का नाम जसलीन मथारू  है। इसके साथ ही  जसलीन 'बिग बॉस 12' में आई थीं। इसी शो के दौरान उन्होंने भजन गायक अनूप जलोटा संग अफेयर की बात कही थी। फिलहाल शो खत्म होने के बाद उन्होंने इसे झूठा बताया था। वहीं अब जसलीन पारस के स्वंयवर में बतौर कंटेस्टेंट पहुंची हैं। जसलीन के शो में आने का प्रोमो वीडियो भी आ गया है। 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मिस्टर खबरी अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इसके साथ ही जसलीन प्रोमो वीडियो में पारस के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि जसलीन की शो में एंट्री होते ही एक कंटेस्टेंट के साथ थोड़ी बहस भी हो जाती है। पारस के स्वयंवर में पहुंचीं एक कंटेस्टेंट संजना जसलीन के कपड़ों पर कमेंट कर देती हैं जो जसलीन को रास नहीं आता है। वहीं संजना जसलीन से कहती हैं- 'लगता है पैंट पहनना भूल गई हैं।' जवाब में जसलीन कहती हैं- 'अभी तो आई हूं लेकिन लगता है कि झगड़ा अभी हो जाएगा।' 

वहीं इस प्रोमो वीडियो में जसलीन के अलावा रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आए। इसके अलावा शो में सिद्धार्थ और रश्मि दोस्त के तौर पर पारस और शहनाज की मदद करने आए हैं। फिलहाल अंतिम फैसला शहनाज और पारस के हाथ में ही होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें, 'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की लव स्टोरी खूब सुर्खियों में रही थी। इसके साथ ही शो के दौरान इन दोनों ने कहा कि यह दूसरे से प्यार करते हैं तो वहीं शो के बाद खुलासा हुआ था कि दोनों झूठ बोलकर शो में गए थे। इसके साथ ही शो के बाद अनूप जलोटा ने कहा था हम दोनों में गुरू और शिष्य का रिश्ता है हालाँकि  जसलीन शो में कहती रहीं कि हम दोनों लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ???????????????????????????? ???????? ( ???????? ???????????????????????? )  (@mrkhabri) on

पारस और शहनाज़ एक बार फिर हुए घर में कैद, यह है असली वजह

देखिये रणवीर सिंह का खतरनाक फैशन, तस्वीरें देख छूट जाएगी हंसी

बिग बॉस से बाहर आते ही शहनाज़ ने बताई दिल की बात, कहा-'मैं सिद्धार्थ से प्यार करती हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -