अबीगैल के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की योगा फोटोज
अबीगैल के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की योगा फोटोज
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आई कंटेस्टेंट और नागिन फेम एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस के टॉपलेस होकर योगा तस्वीर शेयर करने के बाद खुद भी वहीं काम किया है. जी हाँ, वैसे वह फिटनेस फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं और इस बार फिर से वह चर्चाओं में हैं. वहीं आशाका ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके योगा की है. आपको बता दें कि आशका ने टॉपलेस होकर योग करने के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल इस तस्वीर के साथ आशका ने उन लोगों को स्ट्रांग मैसेज दिया है जो उन्हें ट्रोल करते हैं उन्होंने लिखा है The female form is the most beautiful of God’s creation. It is the vehicle to create life itself. Its expression should be celebrated. Not covered up. वहीं आशका की हैंडसेट करते हुए तस्वीर चर्चा में है और इस तस्वीर को लाइक करने के साथ कई सेलेब्स ने आशका के इस कदम की सराहना की है. वहीं उन्होंने उनके पहले (अबीगैल पांडेय जिन्होंने टॉपलेस योगा की तस्वीर शेयर की थी) के साथ भी अपनी योग की फोटोज शेयर की हैं.

आशका सोशल मीडिया पर अपने पत‍ि ब्रेंट गोबले संग योग करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फिटनेस फ्रीक ये कपल अक्सर चर्चा में रहता है अपनी तस्वीरों के कारण. आप सभी ने आश्का को कई शोज में देखा होगा लेकिन इन दिनों वह डायन शो में सतरूपा के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

मुस्लिम होने के कारण इस एक्ट्रेस को कोई नहीं देता था घर, खाई खूब ठोकरें

इस वजह से एक बार फिर से कोमोलिका का किरदार निभाना चाहती हैं उर्वशी ढोलकिया

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक में नाम कमा चुकी है यह एक्ट्रेस, बिग बॉस विनर से की है शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -