आमिर-सुशांत के बाद अब नवाज़ुद्दीन भी बनेंगे अंतरिक्ष यात्री

अपनी सशख्त भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हो चुके नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अब अंतरिक्ष यात्री (एस्ट्रॉनोट)की भूमिका करते नज़र आएंगे। गौरतलब है कि मिस्टर परफेक्ट आमिर खान के बाद सुशांत सिंह राजपूत भी अंतरिक्ष यात्री  का किरदार निभाते दिखाई देंगे। एमएस धोनी की सफलता के बाद 'चंदामामा दूर के' में सुशांत सिंह राजपूत के अंतरिक्ष यात्री बनने की खबर से आप वाकिफ ही होंगे। सुशांत के साथ साथ इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी अंतरिक्ष यात्री बनते दिखाई देंगे।

संजय पूरन सिंह चौहान के निर्देशन में बनीं ये एक साइंस फिक्शन मूवी है। जिसमें भारत की एस्ट्रॉनोट टीम को एक मिशन पर भेजता हुआ दिखाया जाएगा। इस कैरेक्टर को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी काफी एक्साइटेड भी हैं। मज़ेदार बात ये है कि सुशांत सिंह राजपूत और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म के लिए इसरो भी जाएंगे, जहां वो वहां के एस्ट्रोनॉट और वैज्ञानिकों से फिल्म के लिए मुलाकात भी करेंगे।

गौरतलब है कि संजय इससे पहले फिल्म 'लाहौर' का भी निर्देशन कर चुके हैं। अब उनकी नज़र एक अलग विषय पर है। यही कारण है कि वो स्पेस पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं। वैसे बॉलीवुड में ऐसी फिल्म बनाना बेहद चुनौतीभरा काम है, जिसका रिस्क संजय लेने जा रहे हैं।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -