आमिर के बाद 3 इडियट के इस एक्टर को हुआ कोरोना

बॉलीवुड एक्टर आमीर खान के साथ ही आर माधवन भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने एक ट्विटर पर एक मूवी '3 इडियट' के एक मीम्स के साथ अपने कोविड पॉजिटिव होने की सूचना दी. मूवी '3 इंडियट' उनके साथ रहे आमिर खान भी एक दिन पहले कोविड वायरस संक्रमित हो गए हैं. आमिर के कोरोना संक्रमित होने पर उन्होंने एक और फनी ट्वीट किया है.

R माधवन ने अपनी मूवी '3 इडियट' का एक पोस्टर शेयर किया और लिखा,"फरहान ने रैंचो को फॉलो किया और हमारे उपरांत वायरल ने उसे फॉलो किया लेकिन इस बार उसका शिकार हो गया. लेकिन ऑल इज वेल और कोरोना वायरस भी ठीक हो जाएगा. यही एक जगह है जहां हम चाहते हैं कि राजू ना आए. इतना प्यार देने और फिक्र करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. मैं ठीक हो रहा हूं."

आर माधवन ने कहा कि कैसे वायरस ने रैंचो(आमिर खान) और फरहान(आर माधवन) को अपनी चपेट में ले लिया है. उन्होंने ये भी बताया कि वह राजू को इस कोविड की चपेट में नहीं आने देना चाहते. राजकुमार हिरानी की इस मूवी में बोमन ईरानी ने विलेन वीरू सहस्रबुद्धि(वायरस) का किरदार व्यक्त किया.

मीडिया से आमिर खान के प्रवक्ता ने बताया, ''आमिर खान कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. वो फिलहाल अपने घर में होम-क्वारंटीन में हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है. जो कोई भी शख्स हाल ही में उनके संपर्क में आया हो तो उन्हें भी एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट करा लेना चाहिए. आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया."

 

क्या भारत ने बंद कर दिया कोरोना वैक्सीन का निर्यात ?

इंदौर: अब मिड-डे मील में बच्चों को दिया जाएगा गुड़-चना, शिक्षा विभाग का फैसला

जलंधर में 24 घंटों में आएगी कोरोना के नए सेम्पलों की रिपोर्ट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -