अल्लू अर्जुन को मिला करोड़ों का विज्ञापन, ठुकराकर जीता फैंस का दिल

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक लोकप्रिय अभिनेता है। उन्होंने फिल्म 'पुष्पा' में काम किया और लोगों का दिल जीत लिया, हालाँकि अब एक बार फिर से तेलुगु एक्टर ने अपने चाहनेवालों का दिल जीत लिया है। जी दरअसल इस बार एक्टर अपनी फिल्मों की वजह नहीं बल्कि अपने एक फैसले के चलते सुर्खियों में छाए हैं। जी दरअसल अल्लू ने इस बार जो किया है उसके बाद लोगों की नज़रों में उनकी इज्ज़त पहले भी ज्यादा बढ़ गई है। अब आप सोचेंगे आखिर ऐसा क्या किया?

तो हम आपको बता दें कि बीते दिनों अल्लू अर्जुन ने एक पान मसाला का विज्ञापन करने से साफ इंकार कर दिया था और अब एक्टर ने एक बार फिर करोड़ों के ऐड को ठोकर मार दी है। जी दरअसल अल्लू को हाल ही में एक शराब कंपनी ने 10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था, हालाँकि एक्टर ने इस ऑफर के लिए साफ इंकार कर दिया। बताया जा रहा है इस ऑफर को ठुकराने के पीछे की वजह है कि एक्टर किसी भी तरह के नशे को सपोर्ट नहीं करते हैं। सामने आने वाली खबरों की मानें तो एक्टर नहीं चाहते थे कि उनके चाहने वाले ऐड को देखने के बाद किसी भी तरह के नशे का सेवन शुरू कर दें। जी दरसल अल्लू का मानना है कि जिन चीज़ों से वो खुद दूरी बनाएं रखते हैं उसका विज्ञापन वो क्यों करें।

आपको बता दें कि बीते दिनों अल्लू ने करोड़ो रुपए के तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकराते हुए कहा था कि, 'मैं फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहता। मैं खुद भी खुद तम्बाकू का सेवन नहीं करता हूं। इसी वजह से मैंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से इनकार कर दिया।'

श्रीदेवी को याद कर भावुक हुईं दोनों बेटियां, कहा- 'आपसे हमेशा प्यार'

सिद्धार्थ-कियारा ने ऑफिशियल किया रिलेशनशिप!, क्या आपने देखा वीडियो

'अपने फार्महाउस में बच्चों को बांधकर रखते हैं सलमान खान', सुनते ही हाई कोर्ट पहुंचे एक्टर

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -