फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, अभिषेक बच्चन के हाथ में आई चोट
फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, अभिषेक बच्चन के हाथ में आई चोट
Share:

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने पुष्टि की है कि उन्हें हाल ही में उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटें आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनके पिता अमिताभ बच्चन और बहन श्वेता बच्चन नंदा सहित परिवार के कई सदस्यों ने उनसे मुलाकात की थी।

अभिषेक बच्चन ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक गोफन में हाथ रखते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। उसने अपने प्लास्टर के माध्यम से अंगूठे का इशारा किया। अपने कैप्शन में, अभिनेता ने लिखा, "पिछले बुधवार को मेरी नई फिल्म के सेट पर चेन्नई में एक सनकी दुर्घटना हुई। मेरे दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया। इसे ठीक करने के लिए सर्जरी करवाना है! इसलिए में मुंबई के लिए रवाना हो गया। सर्जरी हुई, सभी पैच किए गए -अप और कास्ट। और अब चेन्नई में काम फिर से शुरू करने के लिए। जैसा कि वे कहते हैं ... शो जारी रहना चाहिए! और जैसा कि मेरे पिता ने कहा ... मर्द को दर्द नहीं होता! ठीक है, ठीक है, ठीक है, थोड़ा दर्द हुआ .आप सभी की शुभकामनाओं और जल्द से जल्द स्वस्थ होने वाले संदेशों के लिए धन्यवाद।"

अभिषेक को अपने परिवार के साथ कोरोना वायरस का पता चलने के बाद पिछले साल एक महीने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जबकि अभिषेक को उसके पिता, पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या ने जल्द ही रिहा कर दिया था, वह तब तक निगरानी में रहा जब तक कि उसका परीक्षण नकारात्मक नहीं हो गया। अभिषेक को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म लूडो और अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज़ ब्रीद: इनटू द शैडो में देखा गया था। उन्होंने इस साल की शुरुआत में द बिग बुल में अभिनय किया, जो स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की सच्ची कहानी पर आधारित था। यह फिल्म अब Disney Hotstar पर उपलब्ध है। इसके बाद बॉब बिस्वास, एक कहानी स्पिनऑफ़, और दासवी, जो यामी गौतम के सह-कलाकार हैं।

अयोध्या राम मंदिर के लिए 115 देशों से मंगाया जल- दिल्ली NGO का दावा

कोलकाता: मदर टेरेसा की 111वीं जयंती पर गोवा के बिशप ने दी श्रद्धांजलि

बड़े पैमाने पर वैक्सीनेशन के बाद भी कम नहीं हो रहा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटों में सामने आए इतने नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -