शादी के 9 साल बाद अर्जुन बिजलानी के रिश्ते में आई दरार! एक्टर ने खुद बताया रिश्ते का सच
शादी के 9 साल बाद अर्जुन बिजलानी के रिश्ते में आई दरार! एक्टर ने खुद बताया रिश्ते का सच
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के बारे में हैरान कर देने वाली खबर आई थी. बताया जा रहा है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में तनाव चल रहा है. ये खबर आग की भांति फैली. अर्जुन के प्रशंसक हैरान परेशान हो गए. क्योंकि इन दिनों स्मार्ट जोड़ी में वे अपनी वाईफ नेहा स्वामी (Neha Swami) के साथ नजर दिखाई दे आ रहे हैं. तो नेहा एवं अर्जुन की शादी में दरार की खबरों में कितना सच है. चलिए जानते हैं.

दरअसल, कपल की शादी में दरार का अनुमान तब लगना आरम्भ हुआ जब अर्जुन बिजलानी ने इंस्टा पोस्ट में लिखा- हमेशा का साथ झूठ है. इस पोस्ट के साथ अर्जुन बिजलानी ने हार्ट ब्रेकिंग इमोजी बनाया. अर्जुन का ये पोस्ट देख सभी प्रशंसक के साथ स्टार्स हैरान हो गए. सभी अर्जुन से पूछने लगे क्या हो गया. अर्जुन बिजलानी की सलामती के बारे में लोग पूछने लगे. कई लोग अनुमान लगाने लगे कि उनका वाईफ संग झगड़ा हुआ है शादी में दरार आ गई है.

वही लोगों के ऐसे कमेंट्स को देखने के पश्चात् अर्जुन बिजलानी ने उनकी चिंता दूर करते हुए अपनी पोस्ट का सच बताया. अर्जुन ने इंस्टा पर वाईफ नेहा संग रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में हुई उनकी शादी की फोटोज साझा की. कैप्शन में लिखा- प्यार हमेशा के लिए है. पिछली रात जो मैंने पोस्ट लिखी थी उसका मेरी व्यक्तिगत जिंदगी से कोई लेना देना नहीं है. कई लोगों के कॉल और मैसेज आए. सच कहूं तो मैं आभारी हूं क्योंकि ये दिखाता है कि लोग आपसे कितना प्यार और आपकी कितनी फ़िक्र करते हैं. दोस्तों मेरा हाल चाल लेने के लिए शुक्रिया. ढेर सारा प्यार. वही इसका मतलब अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी की शादी में सब कुछ ठीक चल रहा है. अर्जुन की ये पोस्ट देखने के बाद प्रशंसकों ने राहत की सांस ली.

टीना दत्ता ने खोला अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा ये बड़ा राज, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

करिश्मा कपूर को पहली बार देख गोविंदा ने कर डाली थी ये भविष्यवाणी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

अनुपमां ने उतारी अनुज कपाड़िया की नकल, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -