इस कपल के पास नहीं थी शादी की तस्वीरें इसलिए 60 साल बाद कराया फोटोशूट

इस कपल के पास नहीं थी शादी की तस्वीरें इसलिए 60 साल बाद कराया फोटोशूट

बात करें पहले के समय कि तो पहले का समय ऐसा था जब ना कोई मोबाइल था न कोई सेल्फी, एक ऐसा भी दशक था जब फोटोग्राफी थी ही नहीं. आज हम एक ऐसे ही जमाने की बात कर रहे हैं जब फोटोग्राफी नहीं हुआ करती थी. साल 1957 एक ऐसा समय जब फोटोज खींचने वाला कोई नहीं था. उस दौर में रोजरी नाम की एक लड़की की शादी लम्बे कद काठी के रूसी लड़के से हुई थी और कई मेहमान आए थे लेकिन फोटोज खींचे वाला कोई नहीं था. अब वहीँ रोजरी की उम्र 60 साल से ज्यादा हो चुकी हैं और अब उनके 6 पोते और 4 परपोते हो चुके हैं.

अपनी शादी के समय फोटोज ना क्लिक करवा पाई रोजरी ने हाल ही में एक बहुत ही बेहतरीन और शानदार फोटोशूट करवाया हैं जो इन दिनों वायरल हो रहा हैं. जी हाँ, इन दिनों रोजरी अपनी शादी के फोटोशूट में व्यस्त हैं और तरह-तरह के फोटोशूट्स करवाने में व्यस्त है. इस फोटोशूट में रोजरी और उनके पति काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

दरअसल में रोजरी के घरवालों ने उनकी मिनी वेडिंग की, जिसके दौरान कई तरह की तस्वीरों को क्लिक किया गया जो शानदार रही. कहीं पर इस कपल ने हाथ में हाथ डाले हुए है तो कही पर दोनों बहुत ही आकर्षक और शानदार नजर आ रहे हैं. दोनों की पुरानी यादों को तजा करने और शादी में एक भी तस्वीर ना क्लिक होने की वजह से अब दोनों के फोटोशूट को करवाया गया जो शानदार रहा.

ट्रेन रुकने के बाद यहां होता है कुछ ऐसा

इस रेलवे स्टेशन में ट्रेन की जगह चलते हैं ताबूत

ऐसी स्थितियां जब हम बोर हो जाते हैं

?