राज कुंद्रा को देखते ही गुस्से में चिल्लाईं शिल्पा शेट्टी, कहा- 'तुमने ऐसा क्यों किया, पर‍िवार की बदनामी...'

अडल्ट फिल्म बनाने और उन्हें स्ट्रीम करने के मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की मुश्क‍िलें अब तक बढ़ती चली जा रही हैं। अब तक उनके व्हाट्सएप चैट, फोन, चश्मदीद गवाहों के बयान सामने आ चुके हैं जिन्होंने राज के बारे में सब कुछ साफ़ कर दिया है। आपको बता दें कि इसी मामले में 23 जुलाई को राज की पत्नी एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी से पूछताछ की गई। जी दरअसल क्राइम ब्रांच ने श‍िल्पा के घर जाकर उनसे राज के अडल्ट कंटेंट बनाने और ऐप पर अपलोड करने से जुड़े सवाल किए। बताया जा रहा है जैसे ही क्राइम ब्रांच जुहू स्थ‍ित श‍िल्पा के घर पहुंचीं तो श‍िल्पा राज को देख गुस्से से चीख पड़ीं।

जी दरअसल वह चिल्लाते हुए राज से कहती नजर आईं कि इस केस ने पर‍िवार की बदनामी कर दी है, कई एंडोर्समेंट, बिजनेस डील्स हाथ से निकल गए हैं। इस दौरान श‍िल्पा से छह घंटे तक पूछताछ की गई और उनका बयान रिकॉर्ड किया गया। हाल ही में क्राइम ब्रांच के सीन‍ियर ऑफ‍िसर का कहना है कि 'इस केस में श‍िल्पा शेट्टी का कोई रोल नहीं है। अब तक इस केस में उनकी संलिप्तता नहीं मिली है। इसल‍िए हम उनसे दोबारा कोई सवाल नहीं पूछने वाले हैं।' आप सभी को बता दें कि राज के अरेस्ट के बाद से ही श‍िल्पा बेहद टूट चुकी थीं और इसी के चलते उनका गुस्सा, हैरानी, बौखलाहट, सब राज को देखते ही निकल पड़ा था।

बताया जा रहा है उस दिन राज को देखते ही वह अपना आपा खो बैठी और खूब रोई। वहीँ राज पर चिल्लाते हुए उन्होंने राज से कहा कि, 'ये सब क्यों किया।' इसी के साथ शिल्पा ने राज से यह भी कहा कि, 'पर‍िवार की बदनामी के अलावा कई बिजनेस डील्स अब कैंसल हो गए हैं।' इस दौरान राज शिल्पा से खुद को बेगुनाह बता रहे थे और कह रहे थे कि उनके ख‍िलाफ बना इस केस का कोई आधार नहीं है। आपको बता दें कि श‍िल्पा भले ही राज पर भड़की हुई थीं, लेक‍िन बाद में उन्होंने पति का ही पक्ष लिया और कहा कि राज अडल्ट कंटेंट नहीं बनाते हैं। जी दरअसल श‍िल्पा ने बताया कि HotShots ऐप से उनका कोई लेना-देना नहीं है और अडल्ट और एरॉट‍िका दोनों अलग हैं।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की भीषण हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मी शहीद

बाल-बाल खतरे से बची धरती! पृथ्वी के पास से गुजरा ये खतरनाक एस्टेरॉयड

एपीजे अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि पर जेपी नड्डा ने मिसाइल मैन को दी श्रद्धांजलि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -