एंजेलिना बनने की चाह में किया अपना ऐसा हाल

By Aayushi Sharma
Dec 01 2017 02:25 PM
एंजेलिना बनने की चाह में किया अपना ऐसा हाल

हॉलीवुड की मशहूर स्टार ऐंजिलिना जॉली को हर लड़की कॉपी करना चाहती है. कोई उनकी स्टाइल कॉपी करता है तो कोई उनके जैसे लिप्स पाने के लिए सर्जरी करवा लेता है. ऐंजिलिना सभी गर्ल्स की स्टार आइकॉन है. हर लड़की उनके जैसे दिखने की कोशिश में लगी है. लेकिन इन सभी कॉपी करने वाली लड़कियों में सबसे आगे निकल गई एक इरानियन लड़की. 19 वर्ष की इस ईरानियन लड़की ने तो ऐंजिलिना को कॉपी करने में सभी हदे पार कर दी.

अक्सर अपने फेवरेट स्टार को कॉपी करने के लिए लोग उनकी स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस को अपनाते है, वैसे ही इस लड़की की भी इच्छा थी कि ये ऐंजिलिना जॉली बन जाये. और ऐंजलीना बनने के लिए इन्होने एक या दो नहीं बल्कि पूरी 50 सर्जरी करवाई. और अब उनकी शक्ल ऐसी हो गई कि शायद ऐंजिलिना भी इन्हे देखकर डर जाये. इस ईरानी लड़की का नाम है सहर तबार. और ये ऐंजिलिना की बहुत बड़ी फैन है. और उनके जैसे बनने के लिए सहर ने सर्जरी, मेकअप, प्रोस्थेटिक मेकओवर तक सब कुछ करवा लिया. लेकिन वह ऐंजिलिना जैसी तो बन नहीं पाई बल्कि उनकी शक्ल और ज्यादा ख़राब हो गई.

अब सहर की शक्ल कुछ ऐसी हो गई है कि कोई भी इसे देखकर डर जाये. ऐंजिलिना की तरह बनने के लिए सहर ने अपना वजन 40 किलो तक कर लिया. सहर ने जब इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की तो लोग उनकी फोटोज पर बड़े ही अजीब-अजीब रिएक्शंस देने लगे. अब तो सहर के दोस्त भी उन्हें पहचानने से इंकार करने लगे. कुछ लोग उन्हें चुड़ैल कहने लगे.

ऐसी सोशल मीडिया प्रोफाइल की लग गई लड़कों की लाइन

जाम के भी हैं कई फायदे, जानकर आप भी खाने लगेंगे

Photos : White गाउन में बेहद सेक्सी दिखी हॉलीवुड मॉडल