30 साल बाद कंडोम की मदद से पकड़ा गया रेप का आरोपी
30 साल बाद कंडोम की मदद से पकड़ा गया रेप का आरोपी
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हों, एक ना एक दिन पकड़ा ही जाता है. यह बात हमने सुनी भी है और देखी भी. ऐसे में अमेरिका में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. जी हाँ, इस मामले में अमेरिका की पुलिस ने एक बलात्कार के आरोपी को 30 साल बाद पकड़ा है और जेल में बंद कर दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ 59 साल के इस आरोपी ने 30 साल पहले 8 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था और सबसे खास बात ये कि इस शख्स को पुलिस ने कॉन्डोम की सहायता से पकड़ा, हालांकि आरोपी तक पहुंचने में पुलिस को 30 साल लग गए.

इस मामले में मिली जानकरी के मुताबिक़ इस शख्स के कूड़ेदान से तीन इस्तेमाल हुए कॉन्डोम की जांच के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची और मिलर नाम के इस व्यक्ति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इस मामले में उस पर हत्या, बच्ची के उत्पीड़न आरोप लगाए गए हैं और उसे जेल में बंद कर दिया गया है.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे अपराधी की पकड़ शुरू में ना हुई हो लेकिन अंत में वह पकड़ा ही जाता है. फिलहाल इस मामले के सामने आने के बाद लगातार कई खबरें आ रहीं हैं और इस मामले को लगातार सुर्ख़ियों में भी देखा जा रहा है.

इस अनोखे तरीके से की जा रही थी गांजा तस्करी, और फिर.....

पहले साथ बैठकर किया नशा और फिर फावड़े से कर दिया हमला

मौसेरे भाई ने अपने ही छोटे भाई-बहनों का गला रेत, उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -