VIDEO: जहां से की थी करियर की शुरुआत 29 साल बाद फिर वहां पहुंची शिल्पा शेट्टी

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को इंडस्ट्री में तकरीबन 30 वर्ष हो चुके हैं। शिल्पा ने अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनाई है तथा अपने प्रत्येक एक अंदाज से प्रशंसकों को इंप्रेस किया है। अब वे मूवीज में कम दिखाई देती हैं लेकिन वे स्मॉल स्क्रीन पर बहुत एक्टिव हैं। फिलहाल वे इंडियाज गॉट टैलेंट के साथ जुड़ी हुई हैं। हाल ही में शिल्पा के साथ एक गजब इत्तेफाक हुआ तथा उन्होंने इस बारे में अपने प्रशंसकों को भी बताया।

वही शो के एक प्रोमो वीडियो में शिल्पा शेट्टी बहुत खुश दिखाई दे रही हैं। उनकी खुशी के कारण है कि अभिनेत्री एक बार फिर से उस जगह पर पहुंच गई हैं जहां से उन्होंने आरम्भ किया था। यानी जिस स्थान पर शिल्पा ने फिल्म बाजीगर की शूटिंग की थी उसी स्थान पर इंडियाज गॉट टैलेंट की शूटिंग चल रही है। वीडियो में शिल्पा बोल रही हैं कि- 'मैंने अपने करियर का आरम्भ इस जगह से किया था 29 वर्ष पहले और मैंने अब इस स्थान पर वापसी कर ली है इंडियाज गॉट टैलेंट की शूटिंग के लिए।'

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- दुनिया गोल है तथा बहुत आश्चर्यचकित तरीकों से ये सच भी सिद्ध होता है। मैंने अपनी पहली फिल्म बाजीगर की शूटिंग इसी स्थान पर किया था तथा मैंने अपने जीवन का पहला शूट यहीं किया था। इंडियाज गॉट टैलेंट के लिए शूट करना मेरे लिए बहुत नॉस्टेलिजिक रहा। मुझे खुशी है कि मैंने मनोरंजन जगत में इतनी लम्बी यात्रा तय की तथा अब यहीं पर मैं #IGT के साथ नया आरम्भ करने जा रही हूं।

इस मशहूर रियलिटी शो में नजर आएंगी शहनाज गिल, प्रोमो देख बढ़ी फैंस की उत्सुकता

इंडिया ओपन में PV सिंधु को करना पड़ा हार का सामना

14 साल में सबसे तेज हवाओं ने लातविया की राजधानी को परेशान किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -