18 साल के लंबे इंतजार के बाद उत्तराखंड रणजी में
18 साल के लंबे इंतजार के बाद उत्तराखंड रणजी में
Share:

उत्तराखंड की टीम का एक लम्बा 18 साल का वनवास अब जाकर  खत्म हुआ है. दरअसल 18 साल के इंतजार के बाद आखिरकार उत्तराखंड की एक टीम रणजी ट्रॉफी खेलेगी. बीसीसीआई ने आगामी सत्र में राज्य के घरेलू क्रिकेट में डेब्यू पर नजर रखने के लिए नौ सदस्यीय 'सामंजस्य समिति' के गठन का फैसला किया है. 

इस मामले में हुई सोमवार को एक बैठक के बाद प्रशासकों की समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने बताया कि उत्तराखंड रणजी ट्रॉफी में पदार्पण करेगा. आपको बता दें कि नौ सदस्यीय सामंजस्य समिति में राज्य के विभिन्न क्रिकेट संघों के छह सदस्य और उत्तराखंड सरकार का एक नामित सदस्यभी शामिल होगा. वहीं इसके अलावा हाल ही में रिटायर हुए प्रोफेसर रत्नाकर शेट्टी समेत बीसीसीआई के दो प्रतिनिधि भी इस टीम का हिस्सा होंगे.

यहाँ पर प्रशासकों की समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा, ‘उत्तराखंड के सभी विरोधी संघों ने आपसी मतभेद भुला दिए हैं, जिससे कि रणजी ट्रॉफी में राज्य की टीम की भागीदारी सुनिश्चित हो सके. एक समिति का गठन किया गया है, इसमें बीसीसीआई का प्रतिनिधि भी होगा. यह अगले सप्ताह से काम करेगी.’ इस बैठक में सीओए सदस्य डायना एडुल्जी और बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी भी आए हुए थे.

फीफा वर्ल्ड कप 2018 : मजबूत बेल्जियम ने पनामा को 3-0 से रौंदा

फीफा: इंग्लैंड का विजयी आगाज

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की ICC रैंकिंग में बुरी हालत, 34 साल का रिकॉर्ड टूटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -