15 साल बाद जॉन ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ
15 साल बाद जॉन ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार्स में से एक जॉन अब्राहम की पिछली मूवी अटैक बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। खबरों का कहना है कि जॉन अब्राहम आने वाले 2 वर्षों में छह मूवी की प्लानिंग कर चुके हैं और आने वाले माह से चार नए प्रोजेक्ट की शूटिंग को शुरू करने वाले है।  कहा जा रहा है जॉन अब्राहम साउथ मूवी 'अय्यप्पनम कोशियुम' के रीमेक में काम करते हुए दिखाई देने वाले है। अब खबर आ रही है कि मूवी  'अय्यप्पनम कोशियुम' के रीमेक डायरेक्शन की जिम्मेदारी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को दी जा चुकी है। इस तरह से अनुराग कश्यप और जॉन अब्राहम 15 वर्ष  के उपरांत  फिर से एक साथ काम करने वाले है । बताते चलें कि अनुराग कश्यप ने वर्ष 2007 में जॉन अब्राहम की मूवी नो स्मोकिंग का डायरेक्शन भी शुरू कर दिया था। 

'अय्यप्पनम कोशियुम' की कहानी: मूवी  'अय्यप्पनम कोशियुम' के रीमेक में जॉन अब्राहम के अलावा अर्जुन कपूर भी दिखाई देने वाले है। इस मूवी की कहानी पैसे वाले और प्रभाशाली एक्स हवलदार और एक ईमानदार पुलिस अधिकारी के मध्य संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देने वाली है। मूवी में जॉन अब्राहम एक्स हवलदार और अर्जुन कपूर पुलिस अधिकारी के रोल में दिखाई देने वाले है। गौरतलब है कि  मूवी 'अय्यप्पनम कोशियुम' के रीमेक का निर्माण जनवरी, 2022 में रोल होने से ठीक एक माह पहले कैंसिल किया जा चुका है। पहले इस मूवी के डायरेक्शन की जिम्मेदारी जगन शक्ति को दी गई थी लेकिन जॉन अब्राहम को लगा जगन शक्ति एक स्क्रिप्ट के साथ नहीं आ सकते थे। जॉन अब्राहम ने इस मूवी को नया नजारिया देने की जरूरत महसूस करते हुए इसके लिए अनुराग कश्यप से संपर्क किया क्योंकि वह इस मूवी में आवश्यक नया देसी और कॉमर्शियल टच भी देने वाले है।

अनुराग कश्यप का प्रोजेक्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुराग कश्यप अपनी अगली छोटे बजट की फिल्म मूवी  करने के उपरांत मूवी 'अय्यप्पनम कोशियुम' के रीमेक पर काम करना शुरू करने वाले है। मूवी की शूटिंग मुंबई में शुरू होने वाली है। बताते चलें कि अनुराग कश्यप मूवी 'किल बिल' के रीमेक पर कृति सैनन के साथ काम कर रहे थे लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से स्थगित किया जा चुका है। अनुराग कश्यप अपनी अगलगी वेब सीरीज की स्क्रिप्ट को एक साथ पूरा रहे हैं।

बच्चा खोने के 10 दिन बाद छलका बी प्राक की पत्नी का दर्द

किंग खान की नई मूवी में नजर आएगा साउथ का ये अभिनेता

वरुण- कियारा की फिल्म का प्रमोशन कर बुरे फसे अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -